Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- दिल्ली सरकार ने जनता की तिजोरी को लूटा

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता में भाजपा नेत्री और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मनीष सिसोदिया के मामले में कल के कोर्ट के फैसले से बहुत कुछ साफ हुआ है।

410

दिल्ली सरकार (Delhi Government) में मंत्री रहे मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर कोर्ट (Court) के फैसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि बुधवार को कोर्ट ने भी केजरीवाल सरकार और मुख्य आरोपित मनीष सिसोदिया के खिलाफ भ्रष्टाचार (Corruption) का मामला स्वीकार किया है। कोर्ट के फैसले के अनुसार, दिल्ली सरकार में 100 करोड़ रुपये का घोटाला (Scam) हुआ है। आम आदमी पार्टी ने सेवा के बहाने सत्ता कब्जाई और जनता की तिजोरी को लूटा है।

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता में भाजपा नेत्री और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मनीष सिसोदिया के मामले में कल के कोर्ट के फैसले से बहुत कुछ साफ हुआ है। कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल सरकार और मामले के मुख्य आरोपित मनीष सिसोदिया पर 100 करोड़ रुपये के घाटाले की बात स्वीकारी है। फैसले में यह भी कहा गया है कि मनीष सिसोदिया ने इस केस के संबंध में सारे सबूतों को नष्ट किया है। इसलिए सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी गई।

यह भी पढ़ें- Bengaluru Hotels: बेंगलुरु के तीन बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट ने स्वीकार किया है कि मनीष सिसोदिया और इस कैंप के सभी आरोपितों ने 100 करोड़ रुपये की हेराफेरी की है। दिल्ली हाई कोर्ट की ये टिप्पणियां अब सार्वजनिक रूप से मौजूद हैं। नागरिकों से मेरी अपील है कि वे मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के बारे में इन महत्वपूर्ण टिप्पणियों को पढ़ें। उन्होंने कहा कि ये तथाकथित राजनीतिक कार्यकर्ता परिवर्तन के वादे के साथ सत्ता में आए थे लेकिन अंततः लोगों के खजाने को लूटने वाले बन गए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.