गोवा में शिवसेना राकांपा साथ-साथ, कांग्रेस को लेकर संजय राउत ने कही ये बात!

गोवा में होने वाले चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति सरगर्मियां तेज हो गई हैं। यहां की सभी प्रमुख पार्टियां वहां के चुनावी अखाड़े में उतरन के लिए आतुर हैं।

102

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आगामी गोवा विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला किया है। राउत ने कहा, “गोवा विधानसभा चुनाव शिवसेना और राकांपा मिलकर लड़ेंगी। 18 जनवरी को सीटों पर चर्चा होगी। राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल 18 जनवरी को गोवा में सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। उसके बाद ही यह स्पष्ट होगा कि कौन, कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।”

राउत ने कहा, “महाराष्ट्र और गोवा में राजनीतिक स्थिति अलग है। महाराष्ट्र में राकांपा, शिवसेना और कांग्रेस का गठबंधन है। लेकिन फिलहाल कांग्रेस ने गोवा में किसी भी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन किए बिना अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए, इस गठबंधन में कांग्रेस नहीं होगी।”

योगी आदित्यनाथ को लेकर कही यह बातशिवसेना सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने के फैसले पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। उन्हें उनके पुराने निर्वाचन क्षेत्र से नामांकित किया गया है तो यह अच्छी
बात है। मैंने सुना है कि अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होंगी। यह जानकर अच्छा लगा।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में चुन-चुनकर मारेगी सेना! जानिये, आतंक के सफाए की कैसी है तैयारी

इतने सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना
राउत ने कहा, “हम गोवा में 10-15 सीटों चुनाव लड़ेंगे।” बता दें कि गोवा में 14 फरवरी को एक ही चरण में चुनाव होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.