पवार के इशारे पर राउत ने तोड़ा शिवसेना का घर, न घर के घाट के उद्धव ठाकरे?

शिंदे गुटे के विधायक संजय शिरसाट ने उद्धव गुट के नेता संजय राउत पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

103

वंचित बहुजन आघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर के राकांपा प्रमुख शरद पवार के अब भी भाजपा में होने के बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में बहस छिड़ गई है। आंबेडकर के बयान से महाविकास आघाड़ी में खलबली मच गई है। इसी पृष्ठभूमि में बोलते हुए शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शरद पवार के कहने पर संजय राउत ने शिवसेना का घर तोड़ा। संजय शिरसाट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे का हाल अब घर का न घाट का जैसा हो गया है।

संजय शिरसाट ने कहा कि जिस दिन वंचित आघाड़ी और ठाकरे गुट ने गठबंधन किया, उस दिन मैंने कहा था कि यह आघाड़ी ज्यादा दिन नहीं चलेगी। गठबंधन के बाद से ही इन दोनों पार्टियों के नेताओं में झगड़े शुरू हो गए हैं। उद्धव ठाकरे का हाल न घर का न घाट का हो गया है। क्या राकांपा उनके साथ है? नहीं। क्या कांग्रेस उनके साथ है? नहीं। तो वे वास्तव में किसके साथ हैं? लेकिन एक बात तय है, संजय राउत शरद पवार के साथ हैं। आज जो हो रहा है वह भविष्य का संकेत है।

आगे शिरसाट ने कहा, “मुझे इस बात का दुख है, उन्होंने कभी नहीं समझा कि वे क्या कह रहे हैं, लेकिन उन्होंने दूसरों का समर्थन करना सही समझा। दूसरों के साथ जाना उचित समझा। इसका असर अब दिखने लगा है। आज उद्धव ठाकरे से पूछा गया कि असल में आपके साथ कौन है, तो वे कहेंगे, मैं अकेला हूं। ये है शिवसेना का हाल। शिवसेना को खत्म होने के लिए संजय राउत जिम्मेदार हैं। शरद पवार के कहने पर संजय राउत ने शिवसेना का घर ध्वस्त कर दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.