Haryana में जजपा को झटका, मनोहर लाल के समर्थन में आए ये विधायक

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात के बाद सुरजाखेड़ा ने कहा कि वे पूरी तरह से मनोहर लाल के साथ हैं और इस चुनाव में उनका भरपूर सहयोग करेंगे।

336

Haryana में जननायक जनता पार्टी (जजपा) को बड़ा झटका लगा है। नरवाना से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा(JJP MLA Ramniwas Surjakheda) ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया। सोमवार को विधायक सुरजाखेड़ा सेक्टर-6 स्थित पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल के निवास पर पहुंचे और अपना समर्थन देने की घोषणा की।

मैं मनोहर लाल के साथ हूंः रवींद्र
पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सुरजाखेड़ा ने कहा कि वे पूरी तरह से मनोहर लाल के साथ हैं और इस चुनाव में उनका भरपूर सहयोग करेंगे। जजपा विधायक सुरजाखेड़ा ने कहा कि वह हमेशा जननायक जनता पार्टी के साथ खड़े रहे लेकिन उनकी लगातार अनदेखी होती रही है। मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए उनकी हर मांग को गंभीरता से लिया था, जिसकी बदौलत ही करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं नरवाना क्षेत्र को मिल पाई। इसलिए वे लोकसभा चुनाव में मनोहर लाल को समर्थन देने आए हैं। मनोहर लाल के आशीर्वाद से नरवाना में लगातार विकास कार्यों की झड़ी लगी।

Delhi High Court: जामिया मिलिया को आरसीए में ओबीसी और ईडब्ल्यूएस विद्यार्थियों के दाखिले पर कोर्ट ने दिया ये निर्देश

जनता को दिए हैं कई उपहार
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नरवाना की जनता को तोहफे दिए हैं। केवल नरवाना शहर के विकास के लिए 200 करोड रुपये देना कोई आम बात नहीं है। वहीं गांवों में वाटर बॉक्स, चौपालें, तालाब, सौंदर्यीकरण, सडक़ों गलियों के लगातार विकास कार्य हुए हैं। सुरजाखेड़ा ने कहा कि राष्ट्रीय हित पार्टी से ऊपर है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.