सनसनीखेज खुलासा! मविया सरकार ने फडणवीस को किसी भी तरह जेल में डालने का दिया था आदेश?

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व की महाविकास आघाड़ी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

96

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा खुलासा किया है। महाराष्ट्र की राजनीति में इस समय विधान परिषद के शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों के चुनाव चल रहे हैं। इसको लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा तेज है। इस बीच फडणवीस ने एक मराठी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा है कि महाविकास आघाड़ी सरकार के समय उनको जेल में डालने की साजिश रची गई थी।

 देवेंद्र फडणवीस ने कहा क्या?
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे से दोस्ती को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, “ढाई साल की महाविकास आघाड़ी सरकार के दौरान मेरे खिलाफ केस दर्ज करने की कोशिश हुई, मेरे खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करने का प्रयास किया गया। साथ ही मुझे जेल में डालने का जिम्मा सीपी संजय पांडेय को दिया गया। बेशक मैंने ऐसा कुछ नहीं किया था, कि वे मुझे जेल में डाल सकते थे। इसलिए उनके प्रयास सफल नहीं हुए। लेकिन किसी भी हालत में मुझे जेल में डाल दो, माविया सरकार में ऐसे आदेश दिए गए। यह सच है और पुलिस विभाग में आप किसी से भी पूछिए, वो बताएगा।”

फडणवीस ने कहा, “मेरी ओर से कोई दुश्मनी नहीं थी। लेकिन उद्धव ठाकरे ने मातोश्री के दरवाजे बंद कर दिए। हम पांच साल सत्ता में रहे, फिर भी उन्होंने ऐसा व्यवहार किया। मैं राजनीतिक दुश्मनी निभाने वाला आदमी नहीं हूं।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.