sadhvi pragya ने सनातन विरोधियों को बताया अशिक्षित, दिया ये आग्रह

प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई से सटे वसई रोड के साईंनगर मैदान में सनातन राष्ट्र चेतना सभा की ओर से आयोजित सभा को संबोधित किया।

82

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सनातन विरोधियों को हिंदुस्थान का इतिहास याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो सनातन का विरोध कर रहे हैं, वे अशिक्षित लोग हैं। उन्हें सनातन की परिभाषा सिखाई जानी चाहिए।

प्रज्ञा ठाकुर मुंबई से सटे वसई रोड के साईंनगर मैदान में सनातन राष्ट्र चेतना सभा की ओर से आयोजित सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि सतानत विरोधियों को इसकी जानकारी होनी चाहिए कि अयोध्या के राजा, भगवान श्री राम, जंगल में गए और दिखाई देने वाले राक्षसों का शिकार किया और उन्हें मार डाला। उन्होंने लंका में प्रवेश किया और अहंकारी रावण का वध किया। इस प्रकार की यह हमारी शाश्वत शिक्षा है।

अन्याय करने वालों को सबक सिखाने का आह्वान
भाजपा सांसद ने कहा कि अगर कोई अन्याय और अत्याचार कर रहा है तो उसे कतई न छोड़ें। हम शिवाजी महाराज के वंशज हैं, जिन्होंने विश्वासघाती अफज़़ल खान का वध किया था। उन्होंने रूढि़वादी नागरिकों से अपील की कि अच्छी संस्कृति का बीज बोओ, उसकी रक्षा करो, अपनी जिम्मेदारी संभालो, नहीं तो आने वाली पीढिय़ाँ तुम्हारी निंदा करेंगी।

कांग्रेस की आलोचना
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान हिंदुओं पर अत्याचार होता रहा। विपक्ष का असली दर्द यह है कि वर्तमान सरकार के कारण हिंदुओं को सम्मान मिल रहा है। हम अपनी भारत माता की रक्षा के लिए जिएंगे और मरेंगे, अब कोई समझौता नहीं। भारत को घोटालों, अत्याचार और भ्रष्टाचार का नेता कहा जाने लगा था, यह कलंक हट गया है।

ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर सभा के संयोजक उत्तम कुमार, किरण भोईर, श्रीराज नायर, महा मंडलेश्वर सदानद बेन, रामदास, सुभाष भट्टे, सुरेश प्रजापति, दिलीप जोशी, राजन नाइक, भाजपा जिला अध्यक्ष महेंद्र पाटिल, मनोज पाटिल, जोगद्रप्रसाद, अपर्णा पाटिल, अभिजीत राणे, किरण भोईर, रामदास मेहर आदि मंच पर उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.