आगराः आरएसएस कार्यालय पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई तेज, लगाया जाएगा यह एक्ट

संघ के कार्यालय पर हमला के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोहामंडी थाने का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आगरा के थाना लोहामंडी के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस हमले में कार्यालय में मौजूद छह लो घायल हो गए हैं। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना में भारत माता की तस्वीर भी क्षतिग्रस्त हो गई है। इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया है।

संघ के कार्यालय पर हमला के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोहामंडी थाने का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के तीन विधायकों के साथ ही पार्टी नेता थाने पहुंच गए।स्थिति बिगड़ते देख एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और घायल कार्यकर्ताओं को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही संघ कार्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती कर दी गई है।

यहां से शुरू हुआ विवाद
भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का कहना है कि लोहामंडी के मालवीय कुंज स्थित आरएसएस कार्यालय में रहने वाले छात्र विकास गुप्ता और कृष्णकांत ने कार्यालय के आगे शराब पीने से लोगों को मना किया था। इसी बात को लेकर मुस्लिम समुदाय के 30-40 लोगों ने कार्यालय पर हमला कर दिया। इस हमले में छात्रों के साथ मारपीट भी की गई। इस कारण दो छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

भाजपा का अल्टीमेटम
भाजपा ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो इसका खमियाजा पुलिस अधिकारियों को भुगतना पड़ेगा।

गैंगस्टर एक्ट के तहत की जाएगी कार्रवाई
दूसरी ओर पुलिस ने दोषियो के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी संभव है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा है कि मामले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here