Bihar Politics: राजद सुप्रीमो को पीएम मोदी पर बयान देना पड़ा महंगा, गिरिराज सिंह बोले- लालू प्रसाद से कमजोर नेता कोई नहीं

राजद के 28वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने भविष्यवाणी की थी कि नरेंद्र मोदी की सरकार अगस्त महीने में गिर जाएगी।

69

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के इस बयान पर कि अगस्त के महीने में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार गिर जाएगी, भाजपा (BJP) ने हमला बोला है। भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने शनिवार को कहा कि लालू प्रसाद से कमजोर नेता कोई नहीं है। क्योंकि, जो नेता अपने परिवार तक ही सिमट गया उससे बड़ा कमजोर कोई नहीं है।

लालू यादव काे सलाह देते हुए गिरिराज ने कहा कि लालू यादव को नीतीश कुमार का पैर छूकर प्रणाम करना चाहिए और नीतीश कुमार का फोटो लगा हुए एक लॉकेट गले में धारण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से 2015 में एक भूल हुई कि उन्होंने लालू फैमिली को नई राजनीतिक जिंदगी दी। इसलिए लालू प्रसाद नीतीश कुमार का फोटो लगा हुआ लॉकेट पहने नहीं तो फिर 22 पर जाकर लटक जाएंगे। इसलिए वह नीतीश कुमार का पैर छूकर प्रणाम करें कि उन्हें और उनकी पार्टी को नया जीवन दे दिया।

देखें यह वीडियो- Delhi Excise Scam: कम नहीं हो रहीं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, 15 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

क्या है लालू यादव का बयान
गौरतलब है कि लालू प्रसाद ने दावा किया था कि केंद्र की एनडीए सरकार कमजोर है। यह सरकार अगस्त में या अगस्त के बाद कभी भी गिर सकती है। मोदी सरकार चंद दिनों की ही मेहमान है। यह बात उन्होंने शुक्रवार को राजद स्थापना दिवस के मौके पर कही। वहीं, तेजस्वी यादव ने पुल विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार को चुनौती दी है कि अगर वे दोषी हैं तो उन्हें गिरफ्तार करें।

तेजस्वी यादव पर भी गरजे गिरिराज
बिहार में पुल गिरने के विवाद और बयानों पर भी गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव को घेरा। तेजस्वी यादव द्वारा लगाए गए आरोपों और हमलों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव विदेश में मीटिंग से ट्वीट करते हैं। उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वे विदेश में जश्न मना रहे हैं। यह पुल या तो कांग्रेस के समय का है या तेजस्वी के समय का। पुल की जांच की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.