राजस्थान महिला अपराध में नंबर वन, फिर भी सोनिया-प्रियंका चुप- Anurag Thakur

पिछली बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बांसवाड़ा गये लेकिन साथ लगते भीलवाड़ा नहीं गये जहां एक बेटी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। सीकर से पहले सैकड़ों ऐसी घटना हुई मगर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे, सोनिया जी, प्रियंका जी, राहुल जी सबने चुप्पी साध ली।

317

 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने राजस्थान के सीकर में नाबालिग बेटी से रेप और उसे कुएं में फेंके जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”राजस्थान (Rajasthan) में नाबालिग से फिर दुष्कर्म और कांग्रेस सरकार (congress government) फिर फेल नजर आ रही है। सीकर में 15 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया गया, उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया। न तो प्रियंका गांधी, न ही सोनिया गांधी और न ही राहुल गांधी वहां पहुंचे। अगर किसी अन्य राज्य में किसी महिला के साथ कुछ होता, तो वे सभी सबसे पहले ट्वीट करते।

उन्होंने कहा कि पिछली बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बांसवाड़ा गये लेकिन साथ लगते भीलवाड़ा नहीं गये जहां एक बेटी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। सीकर से पहले सैकड़ों ऐसी घटना हुई मगर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे, सोनिया जी, प्रियंका जी, राहुल जी सबने चुप्पी साध ली।

महिला अपराध में शीर्ष पर राजस्थान
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले पांच साल के आंकड़ों पर नजर डालें तो राजस्थान में 02 लाख से ज्यादा महिलाओं के साथ रेप और अन्य अपराध की घटनाएं हुई हैं। रेप के 34,000 मामले दर्ज किए गए हैं। आज, राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराधों में शीर्ष पर है। कांग्रेस सरकार में अपराधियों को आश्रय दिया जा रहा है। उन्होंने सवाल पूछा कि राजस्थान में महिलाएं असुरक्षित हैं और बलात्कार के मामले बढ़ रहे हैं… क्या गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी जवाब देगी?

यह भी पढ़ें – अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump पर कसा कानूनी शिकंजा

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.