Rajasthan Assembly Elections: गहलोत सरकार को लेकर प्रधानमंत्री ने की ये भविष्यवाणी

प्रधानमंत्री ने कहा कि पेपर लीक सहित अन्य भ्रष्टाचार के मुद्दों को गिनाते हुए कहा कि काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है।

1307

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 नवंबर को डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा कस्बे में बांसवाड़ा संभाग के तीन जिलों के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। उन्होंने मावजी महाराज की भूमि से कहा कि राजस्थान में अब गहलोत सरकार कभी नहीं आएगी।

अब कभी नहीं आएगी गहलोत सरकार
पीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है। कांग्रेस के नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए और आपके बच्चे चुन-चुन कर बाहर कर दिए गए, इसलिए ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैं मावजी महाराज का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।

खुल रहे हैं लाल डायरी के पन्ने
प्रधानमंत्री ने कहा कि पेपर लीक सहित अन्य भ्रष्टाचार के मुद्दों को गिनाते हुए कहा कि काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है। कांग्रेस ने तो गरीब को, आदिवासी को झुग्गियों में रखा, खुले में शौच के लिए मजबूर किया, धुएं में रखा, पानी के लिए दर-दर भटकने के लिए मजबूर किया। यह तो भाजपा है जिसने आदिवासी कल्याण के लिए अलग मंत्रालय बनाया है और आदिवासी कल्याण का बजट कई गुना बढ़ा दिया। भाजपा सरकार में करीब 90 वन उपजों पर एमएसपी मिल रही है।

Rajasthan assembly elections: योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

मौके पर हाथ से जाने मत देनाः पीएम
पीएम ने बांसवाड़ा संभाग के बांसवाड़ा, डूंगरपुर और प्रतापगढ़ जिले से आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र ने आपको कुशासन वाली इस कांग्रेस सरकार को बदलने का मौका दिया है। इस मौके को जाने नहीं देना है। कांग्रेस को साफ करो और अत्याचार, भ्रष्टाचार से मुक्त करो। मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार की विदाई इसलिए भी जरूरी है, ताकि यहां केन्द्र की हर योजना तेजी से लागू हो। आपके सपने मेरे संकल्प हैं, मैं उसे पूरा करना चाहता हूं, इसलिए सारी रुकावटें दूर कीजिए।

 अपना घर जैसा है राजस्थान
प्रधानमंत्री मोदी ने सागवाड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बांसवाड़ा और डूंगरपुर आने पर उनको यह महसूस ही नहीं होता कि वह राजस्थान में हैं या डूंगरपुर में क्योंकि यहां आने पर लगता है कि मैं अपने घर पर ही हूं। गुजरात और वागड़ की संस्कृति, बोली और व्यवहार तथा व्यापार एक जैसा ही है जिसके चलते उनको यह पवित्र धरती यहां आने के लिए बार-बार बुलाती है। बांसवाड़ा, डूंगरपुर और प्रतापगढ़ के उम्मीदवारों सहित बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सांसद कनकमल कटारा ने भी सभा का संबोधित किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.