Lok Sabha Election 2024: डर के मारे अमेठी से भागे राहुल गांधी, भाजपा नेताओं ने कसा तंज; जानें किसने क्या कहा

केएल शर्मा की पहली अनमोल प्रतिक्रिया सब कुछ बता देती है। उन्हें लगता है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। मुझे रॉबर्ट वाड्रा के लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला।"

382

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) की रायबरेली (Rae Bareli) से उम्मीदवारी पर भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (National Spokesperson Jaiveer Shergill) ने कहा, “राहुल गांधी अपना नारा भूल गए हैं- ‘डरो मत’ और अमेठी (Amethi) से भाग गए हैं। अमेठी से भागकर राहुल गांधी ने पूरे देश को साबित कर दिया है कि उनका नारा ‘डरो मत’ दोहरे मानदंडों, कायरता और पाखंड से भरा हुआ है। राहुल गांधी को उस जनरल के रूप में याद किया जाएगा, जो युद्ध के मैदान को छोड़कर, अपने सैनिकों को छोड़कर, आगे से नेतृत्व करने के बजाय पीछे के दरवाजे से भाग गया। राहुल गांधी का अमेठी से भागना, प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का चुनाव न लड़ने का फैसला यह दर्शाता है कि पूरा कांग्रेस अभियान कांप रहा है, ढह रहा है और हिल रहा है, और बहुत तेजी से खत्म होने वाला है।”

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राहुल जी, आपने कहा ‘डरो मत’ और अब आप कह रहे हैं ‘अमेठी से लड़ो मत’। कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है कि उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और अमेठी से भाग गए हैं। इतने सालों तक अमेठी को धोखा देने के बाद वे वायनाड चले गए। वे वायनाड को भी धोखा दे रहे हैं। वे वायनाड के साथ ‘यूज एंड थ्रो’ कर रहे हैं। उन्होंने रायबरेली में अपनी पसंद के हिसाब से सुरक्षित सीट चुनी है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए 80/80 और पूरे देश में एनडीए के लिए 400+ का स्कोरकार्ड होगा। (Lok Sabha Election 2024)

यह भी पढ़ें- UN: संयुक्त राष्ट्र में एक बार फिर पाकिस्तान पर भरी पड़ा भारत, रुचिरा कंबोज ने दिखाया आइना

रॉबर्ट वाड्रा के लिए बुरा लग
केएल शर्मा की पहली अनमोल प्रतिक्रिया सब कुछ बता देती है। उन्हें लगता है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। मुझे रॉबर्ट वाड्रा के लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला।”

अमेठी लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी पर कांग्रेस नेता केएल शर्मा ने कहा, “मैं मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे अपनी पारंपरिक सीट से चुनाव लड़ने का मौका दिया। मैं कड़ी मेहनत करूंगा। राहुल गांधी मैदान छोड़कर भागने वाले व्यक्ति नहीं हैं। कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। मैं आज प्रियंका गांधी से मिलूंगा।

रायबरेली के लोग उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे
राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, “रायबरेली और अमेठी में भाजपा भारी अंतर से जीतने जा रही है। राहुल गांधी पहले अमेठी छोड़कर वायनाड गए थे, अब वे रायबरेली आ गए हैं। रायबरेली के लोग उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे। भाजपा राज्य की सभी 80 सीटों पर भारी बहुमत से जीतने जा रही है।”

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का तंज
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रायबरेली लोकसभा सीट से उम्मीदवारी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “गांधी परिवार कभी उस सीट पर वापस नहीं जाता, जहां से वह हार जाता है। राहुल गांधी अमेठी हार गए और उन्होंने इसे छोड़ दिया। इस बार अगर वह रायबरेली भी हार गए तो वह भी छोड़ देंगे। जैसे बहादुर शाह जफर मुगल सल्तनत के आखिरी बादशाह थे, वैसे ही गांधी परिवार के लिए रायबरेली भी वैसा ही है।” (Lok Sabha Election 2024)

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.