“… तो प्रधानमंत्री की हो सकती थी हत्या!” सुरक्षा में चूक पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भाजपा ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री को शारीरिक नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा इंतजामों से देश में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भाजपा ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री को शारीरिक नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में केंद्र सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। सिंह ने कहा  है कि उस दिन सुरक्षा में चूक के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या हो सकती थी।

गिरिराज सिंह ने यह कहाः
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट करके कहा,” इसमें कोई शक नहीं है कि उस दिन पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन को खतरा था। वे महादेव के कृपा से बच गए। अगर मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाती है तो इस साजिश के तार पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही नहीं, उनसे भी ऊपर तक जुड़ सकते हैं। उन्हें ड्रोन या टेलीस्कोपिक गन से मारा जा सकता था। पीएम के साथ जो हुआ, वह कोई संयोग नहीं था। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से पूरी दुनिया परिचित है। यह घटना देश के प्रधानमंत्री के साथ नहीं, बल्कि पूरे देश के साथ हुई है।साजिश रचने वाले क्या जांच करेंगे?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here