Chhattisgarh: भाजपा नेता ने बोला कांग्रेस सरकार पर हमला, कहा- “अपराध का अड्डा बन गया है प्रदेश!”

मीनाक्षी लेखी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘लबरा’ (झूठा) और जोर से बोलने वाला बताया।

344

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बिलासपुर जिले के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के परिवर्तन की चमक यहां महसूस की जा सकती है क्योंकि पूरे राज्य में अंधेरा है। 15 वर्ष की भाजपा सरकार में इस राज्य ने जो कमाया था, उसे कांग्रेस ने पांच साल में लूट लिया। भाजपा शासन के दौरान सुशासन के लिए जाना जाने वाले छत्तीसगढ़ की पहचान अब ‘अपराध के अड्डे’ के रूप में की जाती है।

लेखी ने कहा कि राहुल गांधी रोड से और ट्रेन से यात्रा कर पा रहे हैं, तो वह इसलिए क्योंकि सुरक्षा का माहौल है। वह ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो केंद्र सरकार का ही एडवर्टाइजमेंट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने तीन करोड़ बेघरों को घर दे दिया है, लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार गरीब और बेघरों को आवास में राज्यांश नहीं दे रही है।

राहुल गांधी को बताया झूठा
मीनाक्षी लेखी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘लबरा’ (झूठा) और जोर से बोलने वाला बताया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी ने कहा कि हर जगह जमीन से आवाज आ रही है। लबरा-बबड़ा की सरकार बदलेंगे। पीएससी, गोबर घोटाला किसानों के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बटन तो मोदी जी दबाते हैं, इनकी सरकार तो खेती बंद करने की बात करती थी।मोदी सरकार में किसानी बजट बढ़ा है।

जनता भोली-भाली लेकिन अज्ञानी नहीं
लेखी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भोली-भाली है लेकिन अज्ञानी नहीं। वे अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार किसानों को किसान सम्मान निधि दे रही है। इससे पहले किसी भी सरकार ने किसान सम्मान निधि नहीं दी थी।उन्होंने छत्तीसगढ़ को खोखला कर दिया और अपना खाता भर लिया। 70 साल में उन्होंने छत्तीसगढ़ ही नहीं, कई राज्यों और देश को खोखला कर दिया। लबरा और बबड़ा दोनों झूठ बोलते हैं। उन्होंने गोबर खरीद योजना में बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। यह सरकार जिसके पास गाय नहीं है, ऐसे लोगों को गौ पालक बताकर गोबर घोटाला कर रही है, दो रुपये किलो में गोबर खरीदकर 10 रुपये में खाद बेच रही है जिसमें खाद कम मिट्टी ज्यादा होती है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.