Dheeraj Sahu: कांग्रेस सांसद के घर करोड़ों की नकदी मिलने पर पीएम मोदी ने कसा तंज, कहा- ‘यह मोदी की गारंटी है’

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर सांसद धीरज साहू पर कड़ी टिप्पणी की है।

1541

झारखंड (Jharkhand) से कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद धीरज साहू (Rajya Sabha MP Dheeraj Sahu) इन दिनों चर्चा में हैं। गौरतलब है कि, आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम ने सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छापेमारी (Raids) के दौरान आयकर विभाग को इतनी नकदी मिली कि उसे गिनने में दो से तीन दिन लग गए। कांग्रेस सांसद के घर से मिले कैश के बाद भाजपा और कई पार्टियों के नेताओं ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर सांसद धीरज साहू पर कड़ी टिप्पणी की है। पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा कि ‘देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के ‘भाषणों’ को सुनें…’ आगे उन्होंने स्माइली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है और कहा है कि जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।

यह भी पढ़ें- Raid News: सीवान में निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, जिला शिक्षा पदाधिकारी के घर पर छापेमारी

कई जगहों पर छापेमारी
गौरतलब है कि, कांग्रेस सांसद धीरज साहू शराब कारोबारी भी हैं। आयकर विभाग की टीम ने साहू से जुड़े तीन राज्यों के आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की थी। मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी में ओडिशा के बौध, बलांगीर, रायगढ़ा और संबलपुर के अलावा झारखंड के रांची और लोहरदगा और पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित ठिकाने शामिल हैं।

नकदी देखकर आयकर अधिकारी रह गए हैरान!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सांसद का ओडिशा में अवैध शराब का बड़ा कारोबार है। साहू पर टैक्स चोरी का भी आरोप है। आयकर विभाग ने बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के दफ्तर पर छापा मारा है। आपको बता दें कि छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स अधिकारी भी हैरान रह गए। सांसद के ठिकानों से इतनी नकदी मिली कि उसे ले जाने के लिए कई गाड़ियों और ट्रकों का इस्तेमाल करना पड़ा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.