Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- वे हमें गाली देते हैं क्योंकि वे मशहूर हैं

पीएम मोदी ने कहा, ''वे हमें गालियां देते हैं क्योंकि वे प्रसिद्ध हैं, लोकप्रिय हैं, लेकिन हम उनकी गालियां सहेंगे और भारत माता की सेवा करेंगे।'' कांग्रेस विकास नहीं करती।

338

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के प्रचार (Campaign) के लिए धुआंधार सभाएं की हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार (25 अप्रैल) को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में एक सभा को संबोधित किया। इस बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस के लिए परिवार महत्वपूर्ण है। उन्होंने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया।

पीएम मोदी ने कहा, ”वे हमें गालियां देते हैं क्योंकि वे प्रसिद्ध हैं, लोकप्रिय हैं, लेकिन हम उनकी गालियां सहेंगे और भारत माता की सेवा करेंगे।” कांग्रेस विकास नहीं करती।

यह भी पढ़ें-

कांग्रेस के लिए परिवार ही सब कुछ: पीएम मोदी
चंबल के लोग कांग्रेस काल को कभी नहीं भूल सकते। कांग्रेस ने चंबल की पहचान खराब कानून व्यवस्था वाले राज्य के रूप में की थी। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्यों में से एक बना दिया था। कांग्रेस के लिए परिवार ही सब कुछ है।

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। ‘आपने सुना होगा कि आजकल कांग्रेस के युवराज को हर दिन मोदी का अपमान करने में मजा आ रहा है। वे कुछ भी कहते हैं। सोशल मीडिया और टीवी पर लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री का इस तरह बोलना उचित नहीं है। इस तरह से मोदी की आलोचना करने से लोग नाखुश हैं। मेरी सबसे बड़ी विनती है कि आप दुखी न हों।

भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं
वे प्रसिद्ध हैं, लेकिन हम कार्यकर्ता हैं। वे आगे खूब बातें करेंगे। अपने सिर को नुकसान मत पहुँचाओ। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम उनकी आलोचना सहने के लिए ही पैदा हुए हैं। भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं। लेकिन कांग्रेस के लिए उनका परिवार ही सब कुछ है। जिन लोगों ने सबसे अधिक योगदान दिया है उन्होंने कड़ी मेहनत की है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नीति देश के लिए सबसे ज्यादा बलिदान देने वालों को पीछे रखने की है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.