CG Election 2023: दुर्ग में पीएम मोदी ने जनता को किया संबोधित, कहा- कांग्रेस कभी गरीबों का सम्मान नहीं करती

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पीएम मोदी ने पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया।

1290

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Elections) के लिए प्रचार अब अंतिम चरण में चल रहा है। प्रचार थमने से पहले राजनीतिक पार्टियां (Political Parties) जोर-शोर से प्रचार (Campaign) में जुटी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार (4 नवंबर) को दुर्ग पहुंचे। पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले बहुत बड़ी छापेमारी (Raids) हुई। कांग्रेस नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) ने जनता का भरोसा तोड़ा है। पीएम मोदी ने कहा कि हमने महादेव का नाम भी नहीं छोड़ा।

प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा और अवैध सट्टेबाजी ऐप्स के जरिए भ्रष्टाचार से अपना खजाना भर लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने कल ही संकल्प पत्र जारी किया है जो आपके सपनों को साकार करेगा। इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों, यहां के युवाओं और किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है।

यह भी पढ़ें- महंगा पड़ा पब्लिसिटी स्टंट, उर्फी जावेद पर मामला दर्ज, जानें क्यों

कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार से अपना खजाना भरना है: पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा ही छत्तीसगढ़ को सुधारेगी। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस के झूठ का पुलिंदा भी है। कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार से अपना खजाना भरना है। कांग्रेस की प्राथमिकता अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, अपने बच्चों को नौकरियों से बाहर करना है। पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यही किया।

कांग्रेस ने गरीबों को दिया धोखा
कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस ने गरीबों को धोखे के अलावा कभी कुछ नहीं दिया। कांग्रेस कभी गरीबों का सम्मान नहीं करती। वह गरीबों का दुख-दर्द कभी नहीं समझती, इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में है। वह गरीबों का हक लूटकर खाकर अपने नेताओं की तिजोरियों में भरती रही।

एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों को लूटने वालों पर कार्रवाई होगी। उनसे एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये कांग्रेसी दिन-रात मोदी को गाली देते हैं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश की सुरक्षा बलों और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं। मैं अपने छत्तीसगढ़ के भाइयों-बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है, ये गालियों से नहीं डरता। आपने भ्रष्टाचारियों को जवाबदेह ठहराने के लिए ही मोदी को दिल्ली भेजा है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.