Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में सभी वर्गो के लोगों की हो सहभागिता: हितानंद

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर उनके इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है। प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के संकल्प की पूर्ति में उनका बालाघाट प्रवास महत्वपूर्ण है।

87

आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के बालाघाट (Balaghat) में आयोजित जनसभा (Public Meeting) को लेकर शुक्रवार को बालाघाट जिला कार्यालय में बैठक हुई, जिसमें भाजपा (BJP) के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने संबोधित किया। बैठक के पश्चात उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा स्थल का निरीक्षण (Inspection) किया।

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर उनके इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है। प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के संकल्प की पूर्ति में उनका बालाघाट प्रवास महत्वपूर्ण है। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन हम सभी को मिलने वाला है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी महती भूमिका निभाकर प्रधानमंत्री की जनसभा में सामाजिक एवं विभिन्न वर्गो के लोगों की सहभागिता सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें- Veer Savarkar: स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म के अभिनेता रणदीप हुड्डा ने दी भगूर स्थित सावरकर स्मारक में भेंट

कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी में जुट
बैठक में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बालाघाट आगमन की तैयारी से ही ऐसा प्रतीत होता है कि सारा वातावरण मोदीमय हो चुका है। प्रत्येक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत की तैयारी में जुट गया है। प्रधानमंत्री का बालाघाट आना हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए गौरव बात की है और कार्यकर्ताओं में अपूर्व उत्साह है। उन्होंने कहा कि जनसभा में सभी समाज, संस्थाओं की भूमिका सुनिश्चित करना है। विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए प्रत्येक नागरिक आतुर है।

सभा स्थल का निरीक्षण
बैठक के पश्चात भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद एवं मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर स्थल का निरीक्षण किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक गौरीशंकर बिसेन, प्रदेश मंत्री केशव भदौरिया, लता ऐलकर, जिला अध्यक्ष राम किशोर कांवरे सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.