पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती: डिप्टी सीएम मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि दुनिया की कोई भी ताकत तीसरी बार मोदी सरकार बनने से नहीं रोक सकती।

473

प्रतिभा सम्मान समारोह (Pratibha Samman Ceremony) में रविवार (24 सितंबर) को जनपद पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार (Modi Government) बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। भ्रष्टाचार के दल-दल में डूबे सभी दल एक हो गए है उसमे प्रधानमंत्री के दवेदार इतने ज्यादा है इसलिए तय नहीं हो पा रहा है कि उनका नेता कौन है।

एमबी इंटर कॉलेज के मैदान पर हुए प्रतिभा सम्मान समारोह में बोलते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नासा में 30 फीसद वैज्ञानिक भारतीय हैं। दुनिया के जितने भी बड़े-बड़े देश हैं उनमें भारत के चिकित्सक, भारत का नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टाफ काम कर रहे हैं। अगर वहां पर पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सक काम करना बंद कर दें तो वहां की स्वास्थ्य सेवाएं ठप पड़ सकती हैं। यह भारत की प्रतिभा है जो पूरी दुनिया को काम आ रही है।

यह भी पढ़ें – IND vs AUS 2nd ODI: बारिश के कारण रुका खेल, भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 56/2

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर हमारे राजनीतिक विरोधी सब एकजुट हो रहे हैं। वह कह रहे हैं कि हम तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। मैं बरेली की धरती से आपको यह विश्वास दिलाना चाहता हूं की तीसरी बार मोदी सरकार को बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। हम 2024 में बरेली सहित यूपी की सभी 80 की 80 सीटे जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे।

भारत को 100 साल आगे बढ़ने का चुनाव: उपमुख्यमंत्री
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव केवल पांच साल मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है, यह भारत को 100 साल आगे बढ़ने का चुनाव है। आने वाली पीढ़ियों के उज्जवल भविष्य का चुनाव है, भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का चुनाव है, जो लोग परिवारवाद की राजनीति करते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं, गरीबों का शोषण करते हैं, देश-प्रदेश को लूटने का काम करते हैं उनके खिलाफ यह निर्णायक लड़ाई है। सारे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए दल एक हो गए हैं। उनके यहां प्रधानमंत्री पद के इतने दावेदार हैं कि यह तय नहीं हो पा रहा है कि उनके नेता कौन है। उनकी नीति और नियत भी साफ नहीं है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.