New Delhi: डेढ़ हजार सिख समुदाय के लोग भाजपा में हुए शामिल, नड्डा ने कही ये बात

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसके माध्यम से हम देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को आगे बढ़ा सकते हैं।

346

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के विस्तार मुख्यालय में 27 अप्रैल को 1500 से अधिक सिख समुदाय के लोग पार्टी में शामिल हुए। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और महासचिव तरुण चुघ की मौजूदगी में सभी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

यह हमारे लिए गौरव की बातः नड्डा
इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने नए सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हम जानते हैं कि हमारे सिख भाइयों ने किस तरीके से देश के लिए अपनी कुर्बानी दी, देश के लिए बलिदान हुए। देश पर जितने भी आक्रमण हुए, उन सबको मुंहतोड़ जवाब देने और विजय हासिल करने में सिख भाइयों का बहुत बड़ा योगदान है। ऐसे सिख कौम के लोग भाजपा में शामिल हों, ये हमारे लिए गौरव और खुशी की बात है।

देश की अखंडता को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है भाजपा
उन्होंने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसके माध्यम से हम देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को आगे बढ़ा सकते हैं। इसमें बहुत बड़ा योगदान आपका है, आपके शामिल होने से हम यह काम और तीव्र गति से आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि सिख कौम के लिए अगर सही मायने में किसी ने काम किया है, तो वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है। मोदी लंबे समय तक पंजाब के प्रभारी रहे, इसलिए उन्हें सिख समुदाय से बहुत लगाव है। जे पी नड्डा ने कहा कि 1984 में जिस तरह से मानवता और इंसानियत का गला घोंटा गया, वो हम सबने देखा है। प्रधानमंत्री मोदी ने 1984 के दंगों पर एसआईटी का गठन किया और आज उन दंगों के दोषी जेल में हैं।

Lok Sabha Election 2024: नक्सलवाद, आतंकवाद और गरीबी खत्म करने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं: अमित शाह

यह भाजपा में ही संभव
नड्डा ने कहा कि आपके योगदान को पहचानना, उसकी इज्जत करना और आपको मुख्यधारा में शामिल करते हुए पूरी ताकत के साथ आपको आगे बढ़ाना। अगर संभव है, तो ये भाजपा में ही संभव है। सिख कौम के लोग भाजपा में शामिल हों, ये हमारे लिए गौरव और खुशी की बात है। भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसके माध्यम से हम देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को आगे बढ़ा सकते हैं। इसमें बहुत बड़ा योगदान आपका है, आपके शामिल होने से हम यह काम और तीव्र गति से आगे बढ़ाएंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.