Jammu and Kashmir नेशनल कॉन्फ्रेंस को झटका, पार्टी के ये नेता अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

भाजपा नेता कविंदर गुप्ता ने कहा कि जन-केंद्रित नीतियों और लोगों की सेवा करने और राष्ट्र को मजबूत करने के स्पष्ट इरादे की सभी क्षेत्रों और धर्मों के लोगों ने सराहना की है।

338

Jammu and Kashmir नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता पुष्पिंदर चड्ढा जो एनसी सुंदरबनी के ब्लॉक अध्यक्ष भी थे और लगभग 48 वर्षों से एनसी कार्यकर्ता थे, वह 26 मई को अपने समर्थकों के साथ पार्टी मुख्यालय त्रिकुटा नगर जम्मू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

रविंदर रैना अध्यक्ष जम्मू-कश्मीर भाजपा और कविंदर गुप्ता पूर्व उप मुख्यमंत्री ने किया स्वागत
रविंदर रैना अध्यक्ष जम्मू-कश्मीर भाजपा और कविंदर गुप्ता पूर्व उप मुख्यमंत्री ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ उनका पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा में शामिल होने वाले अन्य प्रमुख लोगों में पूर्व पंच सतपाल शर्मा, खिलाड़ी मोहन लाल, अशोक कुमार, माली राम, तारा मणि, सुशील रतन, अकरम, कमल नाथ, काली दास, राजिंदर, राकेश कुमार और अन्य शामिल थे।

चड्ढा की सराहना
रविंदर रैना ने पार्टी में नए लोगों का स्वागत करते हुए लोगों के कल्याण के लिए कई दशकों तक सक्रिय सामाजिक कार्यों के लिए पुष्पिंदर चड्ढा की सराहना की। उन्होंने कहा कि अब उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में लोगों की सेवा करने का सही निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य में सुधार और विकास कार्यों को गति देते हुए लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नए सदस्य अब भाजपा के मिशन को आगे बढ़ाएंगे और अपने समर्पित प्रयासों से लोगों की सेवा करेंगे।

Delhi Hospital Fire: दिल्ली के शिशु देखभाल केंद्र अग्निकांड, अस्पताल के मालिक पर कसा शिकंजा

मोदी राज में लोकतांत्रिक प्रक्रिया में बढ़ा विश्वास
कविंदर गुप्ता ने कहा कि जन-केंद्रित नीतियों और लोगों की सेवा करने और राष्ट्र को मजबूत करने के स्पष्ट इरादे की सभी क्षेत्रों और धर्मों के लोगों ने सराहना की है। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भारी मतदान ने यह साबित कर दिया है कि मोदी सरकार के तहत लोगों का लोकतांत्रिक प्रक्रिया में विश्वास बढ़ा है। पुष्पिंदर चड्ढा ने कहा कि वह जनता के वफादार सिपाही के रूप में काम करते हुए लोगों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.