मुंबई में जिहादियों को कौन पाल रहा है? नितेश राणे ने लिया इन नेताओं के नाम

लव जिहाद और धर्मांतरण के विरोध में मुंबई में मोर्चा निकाला गया। इस मोर्चे में भाजपा नेताओं के साथ ही शिंदे गुट के नेता भी शामिल हुए।

76

लव जिहाद, धर्मांतरण और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की मांग को लेकर 29 जनवरी की सुबह ‘सकल हिंदू समाज’ की ओर से मुंबई में ‘हिंदू जनाक्रोश मोर्चा’ निकाला गया। यह मोर्चा दादर स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज मैदान से शुरू हुआ और प्रभादेवी वर्कर्स मैदान पर समाप्त हुआ। मोर्चे में हिंदू संगठनों के नेताओं के साथ ही भाजपा और शिंदे गुट के नेता शामिल हुए। इस पृष्ठभूमि पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी विधायक नितेश राणे ने राकांपा नेता नवाब मलिक और कांग्रेस नेता असलम शेख पर गंभीर आरोप लगाए। एक मराठी निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए नितेश राणे ने आरोप लगाया कि नवाब मलिक और असलम शेख मुंबई आने वाले बांग्लादेशियों, रोहिंग्या और जिहादियों का पालन पाल रहे हैं।

‘मुंबई का डीएनएन भगवा है’
भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा कि यह हिंदुओं की भगवा आंधी है। यह भगवा आंधी अब नहीं थमेगी। कोई जिहादियों को कितने ही पालने की कोशिश करे, मुंबई का डीएनए भगवा है। मुंबईकरों ने एक बार फिर हिंदू जनाक्रोश मोर्चा के माध्यम से दिखा दिया है कि हमारा खून भगवा है।

‘मुंबई में हिंदुओं की संख्या कम करने की कोशिश कर रहे जिहादी’
आगे नितेश राणे ने कहा, ‘आपने मुंबई के हिंदुओं के इस मोर्चे को देखा। हिन्दुओं की संख्या अधिक होने के साथ-साथ शक्ति भी अधिक है। इसलिए अब ये बांग्लादेशी, रोहिंग्या, जिहादी विचार वाले मुंबई आते हैं और मुंबई में हिंदुओं की संख्या कम कर रहे हैं। आज का मोर्चा यह दिखाने के लिए एक चेतावनी है कि मुंबई में हमारी माताएं- बहनें  उनको स्पष्ट जवाब दे सकते हैं, जो लैंड जिहाद और लव जिहाद को अंजाम देने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

‘इन लोगों से दामाद की तरह पाला जाता है’
राणे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के ढाई साल के दौरान हमने क्या-क्या सहा। साथ ही, मुख्यमंत्री और मंत्रियों के सहयोग से हिंदुओं से नफरत की गई। मुंबई आने वाले बांग्लादेशियों, रोहिंग्याओं और जिहादियों को खाना कौन खिलाता है? उन्हें आधार कार्ड कौन देता है? यह नवाब मलिक है, असलम शेख है। आज ड्रग्स, मटका, जुआ, ड्रग रैकेट जैसी अवैध गतिविधियों के जरिए इन जिहादियों को बड़ा करने की कोशिश की जा रही है। ये लोग रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों को दामाद की तरह खिलाते हैं।”

‘लव जिहाद एक्ट जल्द लाएगी सरकार’
नीतेश राणे ने कहा ,”लव जिहाद के खिलाफ कानून समय की मांग है। वे लव जिहाद के नाम पर हमारी बहन-बेटियों को धोखा देते हैं, उनका हिंदू नाम बदलकर मुस्लिम नाम रखते हैं, उनसे नमाज आदि पढ़वाते थे। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो लव जिहाद की खातिर कट्टरता करने की जरूरत नहीं है। लेकिन यह हिंदुओं की आबादी कम करने की बहुत बड़ी साजिश है। इसे लव जिहाद का कानून लाकर रोकना है। ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार जल्द ही लव जिहाद कानून लाएगी।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.