Politics: उपराष्ट्रपति धनखड़ से मिले सांसद लालवानी, विपक्षी सांसदों पर कसा तंज

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि उपराष्ट्रपति का पद संवैधानिक और गरिमामय पद है। संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का अपमान अत्यंत निंदनीय है।

706

सांसद शंकर लालवानी (MP Shankar Lalwani) ने बुधवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) से मुलाकात की। उन्होंने विपक्ष (Opposition) द्वारा उनके अपमान पर पीड़ा व्यक्त की। लालवानी ने उप राष्ट्रपति के प्रति समर्थन जताते हुए टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी (TMC MP Kalyan Banerjee) द्वारा उनकी नकल किए जाने और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा इसका वीडियो बनाए जाने की निंदा की।

लालवानी ने कहा कि उपराष्ट्रपति का पद संवैधानिक और गरिमापूर्ण पद है। संसद में उनका अपमान बेहद निंदनीय है। धनखड़ का लंबा सार्वजनिक जीवन रहा है। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। उन्होंने धनखड़ के अपमान को किसान के बेटे और सदन का अपमान बताया और कहा कि विपक्षी सांसदों का व्यवहार बेहद निंदनीय है। पूरा देश उनकी हरकत को देख रहा है। आने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्ष को इसका जवाब जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Mumbai News: मुंबई में 18 जनवरी तक धारा 144 लागू, जानिए प्रतिबंधों की सूची

कल्याण बनर्जी का पुतला दहन
इससे पहले भोपाल में मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रोशनपुरा चौराहे पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला दहन किया। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक कैलाश विजयवर्गीय, विस्वास सारंग भी उपस्थित रहे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.