MP Assembly Voting: ग्वालियर-चंबल अंचल में सबसे ज्यादा तनाव, कई उम्मीदवार नजरबंद

लहार विधानसभा क्षेत्र में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, भाजपा उम्मीदवार अंबरीश शर्मा और बसपा उम्मीदवार रसाल सिंह को एक रेस्टहाउस में नजरबंद कर दिया है।

1107

MP Assembly Voting: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज (शुक्रवार) सुबह से हो रही वोटिंग (Voting) के दौरान अभी तक सबसे ज्यादा तनाव ग्वालियर-चंबल अंचल (Gwalior-Chambal region) में दिख रहा है। इस वजह से प्रशासन ने कई उम्मीदवारों को नजरबंद (house arrest) कर दिया है।

भाजपा, कांग्रेस और बसपा उम्मीदवार नजरबंद
लहार विधानसभा क्षेत्र में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, भाजपा उम्मीदवार अंबरीश शर्मा और बसपा उम्मीदवार रसाल सिंह को एक रेस्टहाउस में नजरबंद कर दिया है। भिंड में अटेर से भाजपा उम्मीदवार अरविंद भदौरिया के अलावा कांग्रेस उम्मीदवार हेमंत कटारे और उनके बड़े भाई योगेश कटारे को सुरपुरा रोड पर जलपुरी में एक निजी गार्डन में नजरबंद किया गया है।

प्रशासन ने भिंड विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र सिंह कुशवाह, बसपा उम्मीदवार संजू कुशवाह व कांग्रेस उम्मीदवार राकेश चौधरी को तनाव की आशंका के चलते नजरबंद किया है। सभी को भिंड सर्किट हाउस में रखा गया है।

यह भी पढ़ें – जानिए अपने शहर में पेट्रोल और डीजल के नए भाव

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.