आरोपों की सांप सीढ़ी… मुश्रीफ के पलटवार पर दादा भी भड़के

महाराष्ट्र के ग्रामविकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने भाजपा नेता किरिट सोमैया के आरोपों को निराधार बताया है। हसन मुश्रीफ ने आक्रामक होते हुए किरिट सोमैया के विरुद्ध फौजदारी मामला दर्ज कराने और 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा ठोकने की घोषणा की। इस बीच मुश्रीफ ने चंद्रकांत पाटील पर भी टिप्पणी की है जिससे, दोपहर में शुरू हुआ सिलसिला शाम तक आरोपों की सांप सीढ़ी बनकर आगे बढ़ने लगी।

क्या कहा मुश्रीफ ने…
हसन मुश्रीफ ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए किरिट सोमैया पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा करने की घोषणा की है। उन्होंने यह आरोप लगाया कि सोमैया के आरोपों के पीछे चंद्रकांत पाटील या समरजीत घाटगे द्वारा दी गई जानकारी होगी। इसलिए चंद्रकांत पाटील के विरोध में वे शिकायत करेंगे। उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील पर सड़क निर्माण में हुए घोटाले में शिकायत करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि हाइब्रीड एन्यूटी सड़क घोटाले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज कराएंगे। राज्य में 90 प्रतिशत सड़क बंद हैं, ठेकेदार भाग गए हैं, करोड़ो का भ्रष्टाचार हुआ है।

ये भी पढ़ें – महाराष्ट्र: ‘डर्टी 11’ में जुड़ा नया नाम… आघाड़ी सरकार का अब यह मंत्री भी भाजपा के राडार पर

दादा ने कहा वो दोस्त हैं
महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने हसन मुश्रीफ के आरोपों का उत्तर देते हुए कहा है कि, वे अच्छे मित्र हैं इसलिए उन्हें मेरा लिये बगैर नींद नहीं आती होगी। हसन मुश्रीफ की 100 करोड़ रुपए की मानहानि के दावे पर पाटील ने कहा कि, मानहानि के दावे में कुछ राशि स्टैम्प फीस के रूप में भरनी होती है, वो व्हाइट में लगती है। उतनी व्हाइट मनी है क्या ये पहले देख लें। वहां ब्लैक मनी नहीं चलती। ऐसे में इस पैसे को स्वयं भरेंगे या चंदा निकालेंगे यह भी बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here