क्या धनंजय मुंडे को बचा लेंगे ‘दादा’?… जानिए

एक मुलाकात के दौरान धनंजय मुंडे ने अपनी परेशानी को लेकर दादा से चर्चा की है। उनकी इस मुलाकात के बाद सवाल उठाया जा रहा है कि क्या दादा( अजित पवार) इस मामले में मुंडे की मदद करेंगे?

एक महिला द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप झेल रहे महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय व विशेष सहाय मंत्री धनंजय मुंडे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार और अन्न नागरी आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान मुंडे ने अपनी परेशानी को लेकर उनसे चर्चा की है। उनकी इस मुलाकात के बाद सवाल उठाया जा रहा है कि क्या दादा( अजित पवार) इस मामले में मुंडे की मदद करेंगे?

बैठक से पहले की मुलाकात
इस बीच 13 जनवरी को मुख्यमंत्री रोजगार निर्माण योजना को प्रभावशाली तरीके से लागू करने के लिए अजित पवार की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उद्योग मंत्री सुभाष देसाई और छगन भुजबल के साथ ही दूसरे मंत्री तथा धनंजय मुंडे भी मौजूद थे। मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक से पहले मुंडे ने दादा और भुजबल से विशेष मुलाकात की।

विपक्ष ने मांगा इस्तीफा
इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील के साथ ही किरीट सोमैया ने इसे गंभीर मामला बताते हुए धनंजय मुंडे से इस्तीफे की मांग की है। सोमैया ने इसे मुंडे द्वारा जानकारी छिपाने का मामला बताते हुए चुनाव आयोग से भी शिकायत की है।

बता दें कि एक गायिका ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दी है। ओशिवरा पुलिस थाने में महिला 10 जनवरी की रात को शिकायत का पत्र दिया है। ओशिवरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। महिला द्वारा यह आरोप लगाए जाने के बाद धनंजय मुंडे ने अपने फेसबुक और मौखिक रूप से सफाई पेश की है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र : मंत्री के दामाद का क्या है ड्रग्स कनेक्शन… जानिए पूरा मामला

इंदौर की एक महिला आशिवरा पुलिस और पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को पत्र लिखा है। पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में उसने कहा है कि ओशिवरा पुलिस स्टेशन में उसकी शिकायत नहीं दर्ज की जा रही है। उसने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

इस महिला का आरोप है कि धनंजय मुंडे उसके रिश्तेदार हैं। उसके घर में जब कोई नहीं था तब धनंजय मुंडे ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने महिला को गायिका बनाने का वचन दिया था। महिला के आरोपों के अनुसार धनंजय मुंडे ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया साथ ही अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए हैं। गायिका का दावा है कि कि वो और धंनंजय मुंडे एक दूसरे को 1997 से जानते हैं। उस समय वो नाबालिग थी। उसके मुताबिक उस समय वो 16-18 साल की थी। उसने दावा किया कि मध्य प्रदेश में उसकी धनंजय मुंडे से अपनी एक रिश्तेदार के घर पहली मुलाकात हुई थी।

बदनाम करने के लिए लगा रही आरोप

धनंजय मुंडे राज्य के सामाजिक न्याय और विशेष सहाय मंत्री हैं। उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि संबंधित महिला, उसकी बहन और भाई ब्लैकमेल कर रहे हैं। मंत्री ने साफ किया है कि संबंधित शिकायतकर्ता महिला की बहन से उनके संबंध रहे हैं। जो परिवार में उनकी पत्नी, मां सभी को पता है। महिला से उन्हें एक पुत्र और पुत्री है जिसे उन्होंने अपना नाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here