‘शिवसेना प्रमुख’ के जिक्र से बचते हुए मुख्यमंत्री शिंदे ने उद्धव ठाकरे को ऐसे दी जन्मदिन की शुभकामना

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 27 जुलाई को 62 साल के हो गए। इस अवसर पर शिवसेना कार्यकर्ता सुबह 8 बजे से उद्धव ठाकरे से मिलने आ रहे हैं।

93

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई! असंतुष्ट विधायकों के नेता और राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को इन शब्दों में शुभकामनाएं दीं। शिंदे ने उनके स्वस्थ और लंबे जीवन की कामना की। दिलचस्प बात यह है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी प्रमुख के रूप में उद्धव ठाकरे का उल्लेख करने से परहेज किया है। चर्चा है कि उन्होंने जान-बूझकर पार्टी प्रमुख का जिक्र टाल दिया।

ये है एकनाथ शिंदे का ट्वीट
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई। मां जगदंबा के चरणों में प्रार्थना करता हूं कि वे लंबे और स्वस्थ जीवन पाएं।

उद्धव ठाकरे का 62वां जन्म दिन
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 27 जुलाई को 62 साल के हो गए। इस अवसर पर शिवसेना कार्यकर्ता सुबह 8 बजे से उद्धव ठाकरे से मिलने आ रहे हैं। उद्धव ठाकरे कोरोना काल के बाद पहली बार अपना जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.