West Bengal: ”सेंट्रल फोर्स चली जाएगी तो…!” टीएमसी विधायक का धमकी भरा वीडियो वायरल

उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हमीदुल रहमान का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह भाजपा के साथ ही दूसरे विपक्ष दलों के कार्यकर्ताओं को भी धमकी दे रहे हैं।

77

West Bengal में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह मतदाताओं को धमकी देते नजर आ रहे हैं। वे तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं देने वालों को चुनाव बाद सबक सिखाने की चेतावनी दे रहे हैं। वे यह भी कह रहे हैं कि चुनाव के बाद सेंट्रल फोर्स चली जाएगी तो हमसे  (तृणमूल कांग्रेस से) तुमको कौन बचाएगा। इसे लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

11 अप्रैल का है वीडियो
बताया जा रहा है कि उनका यह वीडियो एक दिन पहले 11 अप्रैल का है। इस पर कांग्रेस और वाम दलों के नेताओं ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है। पार्टी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि इस वीडियो को चुनाव आयोग के पास पहुंचाया गया है।

Fighter Aircraft LCA Mark 1A: वायुसेना को मिलेंगे 97 LCA Mark 1A लड़ाकू विमान, रक्षा मंत्रालय ने जारी किया टेंडर

जो टीएमसी को वोट नहीं देंगे वो सुन ले
दरअसल उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हमीदुल रहमान का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह भाजपा के साथ ही दूसरे विपक्ष दलों के कार्यकर्ताओं को भी धमकी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि सेंट्रल फोर्स चली जाएगी तो देखते हैं कौन बचाएगा। जो लोग तृणमूल को वोट नहीं देंगे वे सुन लें।

उल्लेखनीय हैं कि 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य भर में विपक्षी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जमकर हिंसा हुई थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.