Lok Sabha Elections: ‘द ग्रेट फैमिली गेट टूगेदर शो है ये’, इंडी गठबंधन की रैली पर भाजपा ने कसा तंज

इलेक्टोरल बॉन्ड पर भाजपा प्रवक्ता ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विपक्ष चीजों को छुपा कर बोलता है। कुल 3000 कंपनियों ने इलेक्ट्रोरल बॉन्ड खरीदा था।

52

Lok Sabha Elections: रांची में आयोजित भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने इंडी गठबंधन की 21 अप्रैल की रैली पर निशाना साधते हुए इसे द ग्रेट फैमिली गेट टुगेदर शो करार दिया। उन्होंने कहा कि इस मंच पर अखिलेश यादव का परिवार, लालू यादव का परिवार, स्टालिन का परिवार, ममता बनर्जी का परिवार, हेमंत सोरेन का परिवार तथा गांधी परिवार नजर आएगा।

परिवार को आगे बढ़ाने वाले लोगों का समूह
18 अप्रैल को प्रदेश मीडिया सेंटर हरमू में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रतुल शाह देव ने कहा कि यह सिर्फ और सिर्फ परिवार को बढ़ाने वाले दलों का समूह है, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा पूरे देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी मुहिम चलाए जाने के डर से एक मंच पर आया है।

एलेट्रोलबॉन्ड पर विपक्ष को दिया करारा जवाब
इलेक्टोरल बॉन्ड पर भाजपा प्रवक्ता ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विपक्ष चीजों को छुपा कर बोलता है। कुल 3000 कंपनियों ने इलेक्ट्रोरल बॉन्ड खरीदा था। इसमें सिर्फ 26 कंपनियों पर ईडी, सीबीआई या आईटी की इंक्वायरी चल रही है। इनमें से 16 कंपनी ने दबिश के बाद इलेक्ट्रोरल बॉन्ड खरीदा था। इन 16 कंपनियों के खरीदे गए इलेक्टोरल बॉन्ड का सिर्फ 37 प्रतिशत हिस्सा भाजपा को मिला, जबकि 63 प्रतिशत हिस्सा विरोधियों को मिला।

Iran-Israel War: 17 भारतीय सदस्यों में से एकमात्र महिला लौटी भारत, बाकियों की स्वदेश वापसी की कोशिश जारी

सभी दलों ने लिया चंदा
प्रतुल शाह देव ने कहा कि अगर सीक्वेंस को जोड़ें तो ऐसा लगता है कि जिनके यहां इन एजेंसियों के छापे पड़ते हैं, उनके यहां विपक्षी जाकर सत्ता में आने के बाद मामले को समाप्त करने के नाम पर वसूली कर रहे हैं। तभी ऐसी दबिश वाली कंपनियों ने इलेक्ट्रोरल बॉन्ड का 2/3 हिस्सा कांग्रेस और इंडी एलायंस के दलों को दे दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में तुष्टिकरण चरम पर है। उन्होंने कहा कि जनता ऐसी विघटनकारी और विनाशकारी शक्तियों को बाहर करेगी और 400 सीटों के आंकड़े को भाजपा और सहयोगी दलों को पार कराएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.