Lok Sabha Elections: “भ्रष्टाचार में पार्टनर हैं कांग्रेस-बीआरएस, राजकुमारी जेल में तो सोनिया, राहुल…!” सीएम धामी ने साधा निशाना

तेलंगाना के सिकंदराबाद में 6 मई को भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी की चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस के लोग पूरे देश में कर्नाटक मॉडल लागू करने की बात करते हैं।

338

Lok Sabha Elections: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने तेलंगाना(Telangana) में कांग्रेस और बीआरएस(Congress and BRS) पर जमकर हमला बोला और उन्हें भ्रष्टाचार का पार्टनर(Partners in corruption) बताया। बीआरएस और कांग्रेस ने हमेशा देश के साथ तेलंगाना को ठगने का काम किया है। जनता के साथ धोखा किया है। बीआरएस की राजकुमारी जेल में बंद(BRS princess in jail) हैं तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी(Sonia Gandhi and Rahul Gandhi) बेल पर हैं।

कांग्रेस पूरे देश में लागू करना चाहती है कर्नाटक मॉडल
तेलंगाना के सिकंदराबाद में 6 मई को भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी की चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस के लोग पूरे देश में कर्नाटक मॉडल लागू करने की बात करते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक एक वर्ग विशेष का है।

Delhi LG: दिल्ली एलजी ने केजरीवाल के खिलाफ की एनआईए जांच की सिफारिश, SFJ के ‘राजनीतिक फंडिंग’ का मामला

धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं
मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव आम्बेडकर ने सामाजिक रूप से पिछड़े लोगों को आगे लाने के लिए आरक्षण की व्यवस्था की है, लेकिन कांग्रेस तुष्टीकरण के चलते आज धर्म के आधार पर आरक्षण की बात करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं, उनके रहते आरक्षण को किसी भी कीमत में समाप्त नहीं होने दिया जाएगा। देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने का काम किया है।

इस दौरान भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी, राज्यसभा सांसद के. लक्ष्मण, विनय रोहेला, संदीप यादव, गौतम राऊ आदि थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.