Lok Sabha Elections: पीओके कब बनेगा भारत का हिस्सा? सीएम योगी ने किया यह दावा

योगी आदित्यनाथ ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त भोजन पहुंचाने और लाखों लोगों को गरीबी से बाहर लाने के लिए पीएम मोदी के कार्यों की सराहना की।

441
CM Yogi will hold public meetings

Lok Sabha Elections: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 18 मई को मुंबई में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल के छह महीने के भीतर पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (पीओके) भारत का हिस्सा बन जाएगा। मुख्यमंत्री योगी ने अपनी सीमाओं की रक्षा करने और आतंकवाद और नक्सलवाद से लड़ने में भारत की क्षमता पर भरोसा जताया। योगी शनिवार को मुंबई में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे।

पीएम मोदी की सराहना
योगी आदित्यनाथ ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त भोजन पहुंचाने और लाखों लोगों को गरीबी से बाहर लाने के लिए पीएम मोदी के कार्यों की सराहना की। उन्होंने मोदी के नेतृत्व में भारत की सफलता को उजागर करते हुए पाकिस्तान का जश्न मनाने वाले लोगों को फटकार लगाई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “पिछले 10 वर्षों में, हमने एक नया भारत देखा है। सीमाएं सुरक्षित की गई हैं, आतंकवाद और नक्सलवाद पर अंकुश लगाया गया है। जब मुंबई विस्फोट हुए, तो कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार कहती थी कि आतंकवादी सीमा पार से थे । तो फिर आपकी मिसाइल का क्या उपयोग था,” सीएम योगी ने आगे कहा, ”एक बड़े ब्रिटिश अखबार ने लिखा कि पिछले तीन वर्षों में पाकिस्तान में कई आतंकवादी मारे गए। अगर कोई हमारे लोगों को मारता है तो हम उनकी पूजा नहीं करेंगे बल्कि उन्हें ऐसा जवाब देंगे जिसके वे हकदार हैं। इसके अलावा, उन्होंने बेहतर भारत के निर्माण के लिए भारतीय नेताओं का सम्मान करने, महिलाओं की सुरक्षा, व्यापारियों की रक्षा करने और युवाओं के लिए नौकरी के अवसर पैदा करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

Lok Sabha Elections: सपा-कांग्रेस बेनकाब, हेलीकॉप्टर चोरी पर डीआरडीओ की आई ये रिपोर्ट

पाकिस्तान को दिखाया आईना
सीएम योगी ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान की पूरी आबादी से ज्यादा लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। अगर वे भारत में रहते तो भूख से नहीं मरते और मुफ्त राशन पाते। योगी ने कहा कि पीएम मोदी के प्रधानमंत्रित्व काल भारत की हर बेटी, हर व्यापारी को सुरक्षा और हर युवा को रोजगार दिया जा रहा है। देश विकास की राह पर चल रहा है। विकास की इस गति को बरकरार रखने के लिए नरेंद्र मोदी का तीसरी बार फिर से पीएम बनना जरुरी है। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा नीत एनडीए को वोट देकर मतदाता प्रधानमंत्री मोदी को फिर से पीएम बनाएं, जिससे पाक व्याप्त कश्मीर फिर से भारत का हिस्सा बन सके।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.