PM In Gujrat: एक सप्ताह में दो बार गुजरात जाएंगे प्रधानमंत्री, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री 22 फरवरी को सुबह 10.45 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अमूल फेडरेशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ का स्वर्ण जयंती समारोह मनाया जाएगा। इसके बाद प्रधानमंत्री अपने गृह जिले मेहसाणा में तरभा वालीनाथ महादेव मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के मौके पर मौजूद रहेंगे।

1737

PM In Gujrat: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का गुजरात (Gujrat) का तूफानी दौरा शुरू हो गया है। फरवरी के चौथे सप्ताह में वे दो बार गुजरात आएंगे। वे यहां कई विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करने के साथ ही जनसभा में चुनावी समां भी बांधेंगे। पीएम मोदी के आने से पूर्व संबंधित जिलों में जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन (national convention) के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गुजरात दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री 22 फरवरी को सुबह 10.45 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अमूल फेडरेशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ का स्वर्ण जयंती समारोह मनाया जाएगा। इसके बाद प्रधानमंत्री अपने गृह जिले मेहसाणा में तरभा वालीनाथ महादेव मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के मौके पर मौजूद रहेंगे।

Sharjeel Imam: दिल्ली की अदालत ने शरजील इमाम को जमानत देने से किया इनकार, जानें क्या है प्रकरण

सूरत से वाराणसी के रवाना
भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री इसी दिन दोपहर 1 बजे मेहसाणा में जनसभा और विकास कार्यों का उद्घाटन और भूमिपूजन करेंगे। शाम 4.15 बजे नवसारी में जनसभा और विकास कार्यों का उद्घाटन और भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद वे शाम 6.15 बजे तापी जिले के काकरापार में परमाणु ऊर्जा परियोजना स्थल का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वे निकटतम हवाईअड्डा सूरत से वाराणसी के रवाना हो जाएंगे।

UP Police Exam: उप्र पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा शांतिपूर्वक हुआ समाप्त, पकड़े गए 204 मुन्नाभाई

एक दिन बाद फिर गुजरात आएंगे प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री वापस 24 फरवरी को गुजरात आएंगे। इस दिन वे पहले रात 9.25 बजे जामनगर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री का रात्रि विश्राम जामनगर में होगा। 25 फरवरी को प्रधानमंत्री सौराष्ट्र को करोड़ों की योजना की सौगात देंगे। 25 फरवरी को वे सर्वप्रथम सुबह 7.45 बजे बेट द्वारका मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद सुबह 8.25 बजे सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 1 बजे द्वारका में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे और करोड़ों रुपये की योजना का भूमि पूजन करेंगे। दोपहर 3.30 बजे राजकोट एम्स पहुंचेंगे। 4.45 बजे राजकोट के रेसकोर्स ग्राउंड में जनसभा और अटल सरोवर का उद्घाटन करेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.