Lok Sabha Elections: अमित शाह ने गौहत्या करने वालों को चेताया, मोदी को तीसरी बार पीएम बनने पर किया यह वादा

केन्द्रीय गृह मंत्री शाह ने 16 मई को मुख्यालय के सदर प्रखंड रहिका में एक चुनाव सभा को संबोधित किया। भाषण की शुरूआत से पहले स्थानीय नेताओं ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया।

408

Lok Sabha Elections: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के मधुबनी में कहा कि इस क्षेत्र में पहले बड़ी मात्रा में गौहत्या के मामले सामने आते थे। आप नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, गोहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हम करेंगे। नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना आज के समय की मांग है।

मोदी को तीसरी बार पीएम बना दो…
केन्द्रीय गृह मंत्री शाह 16 मई को मुख्यालय के सदर प्रखंड रहिका में एक चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण की शुरूआत से पहले स्थानीय नेताओं ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष के इंडी गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वाले आज कहते हैं, पीओके की बात मत करिए। पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के एटम बम से आप डरो, मोदी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत है कि किसी को भी एटम बम से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि आप नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, गोहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा।

Swati Maliwal: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया स्वाति मालीवाल का बयान, घंटों चली पूछताछ: पूरी घटना का हुआ जिक्र

लालू यादव से पूछे ये सवाल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के सबसे पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं। आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव से सवाल पूछना चाहता हूं कि आप बिहार में प15 साल मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के पद पर रहे। आपने कर्पूरी ठाकुर को कभी भारत रत्न का सम्मान क्यों नहीं दिया। मोदी ने अभी-अभी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न का सम्मान दिया है। कर्पूरी ठाकुर ने न केवल बिहार, बल्कि पूरे देश के सर्वहारा वर्ग दलित, वंचित आदिवासी, पिछड़ों, माताओं और किसानों की आवाज बुलंद करने का काम किया। सभा में मंच पर भाजपा के उम्मीदवार अशोक यादव सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.