Maharashtra: वीर सावरकर को आदर्श मानने वालों और उनका अपमान करने वालों के बीच है यह चुनावः दिनेश शर्मा

इस अवसर पर दिनेश शर्मा ने स्मारक स्थित स्वातंत्र्य वीर सावरकर की प्रतिमा को नमन किया। इस अवसर पर स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे ने दिनेश शर्मा को स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक के कार्याध्यक्ष रणजीत सावरकर लिखित किताब 'मेक श्योर गांधी इज डेड' पुस्तक भी भेंट की गई।

75

Maharashtra: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के महाराष्ट्र प्रदेश चुनाव प्रभारी (Maharashtra state election in-charge) और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) मुंबई के दादर स्थित स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक (Swatantryaveer Savarkar Rashtriya Smarak) पहुंचे। इस समय उनके साथ भाजपा नेता किरीट सोमैया के साथ ही स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे (Manjiri Marathas) भी मौजूद रहीं।

इस अवसर पर दिनेश शर्मा ने स्मारक स्थित स्वातंत्र्य वीर सावरकर की प्रतिमा को नमन किया। इस अवसर पर स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे ने दिनेश शर्मा को स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक के कार्याध्यक्ष रणजीत सावरकर लिखित किताब ‘मेक श्योर गांधी इज डेड’ (Make Sure Gandhi Is Dead) पुस्तक भी भेंट की गई। इसके साथ ही दिनेश शर्मा ने महाराष्ट्र में आगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: भाजपा पूरे देश को एक परिवार मानती है और कांग्रेस…! पीएम मोदी ने साधा ‘हाथ’ पर निशाना

वीर सावरकरका अपमान करने वालों को जनता देगी जवाब
हिंदुस्थान पोस्ट से बात करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा, “बाला साहब ठाकरे वीर सावरकर को अपना आदर्श मानते थे। वीर सावरकर को आदर्श मानने वाली पार्टी शिवसेना और उनके बेटे उद्धव ठाकरे ने वीर सावरकर का अपमान करने वाली कांग्रेस पार्टी से गठजोड़ कर लिया। इस बात से सभी को पीड़ा पहुंची है। राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा, “मैं यह बात समझता हूं कि चुनाव में यह भी एक मुद्दा है। यह चुनाव वीर सावरकर को अhve आदर्श मानने वालों और उनका अपमान करने वालों के बीच है। मैं समझता हूं कि वीर सावरकर का अपमान करने वालों को जनता जवाब देगी।”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने जारी की 17 उम्मीदवारों की 11वीं सूची, पूरी लिस्ट यहां देखें

48 लोकसभा सीटें जीतने का संकल्प
इससे पहले एक प्रेसवार्ता में डॉ. शर्मा ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस का महायुती गठबंधन सभी 48 लोकसभा सीटें जीतने के संकल्प के साथ मैदान में उत्तरी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सभी सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शानदार जीत का तोहफा देंगे। इस अवसर पर भाजपा लोकसभा चुनाव व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष श्रीकांत भारतीय, मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये, मीडिया विभाग के प्रमुख नवनाथ बन, प्रदेश प्रवक्ता अतुल शाह, वरिष्ठ नेता जयप्रकाश ठाकुर, प्रवीण घुगे आदि उपस्थित थे।

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.