Madhya Pradesh: भाजपा ने निर्वाचन आयोग में की जीतू पटवारी की शिकायत, की यह मांग

भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने 3 मई को भारत निर्वाचन आयोग में मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है। प्रतिनिधिमंडल ने पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

347

Madhya Pradesh: भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने 3 मई को भारत निर्वाचन आयोग में मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा प्रदेश की पूर्व मंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री इमरती देवी के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी को लेकर शिकायत की है। शिकायत के साथ ही जीतू पटवारी का वीडियो भी निर्वाचन आयोग को सौंपा है।

मुख्य निर्वाचन आयोग में शिकायत
भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में सौंपे ज्ञापन में कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का भाजपा की महिला नेत्री इमरती देवी को लेकर दिया गया बयान ओछी मानसिकता को दर्शाता है। दलितों व खासकर महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस पार्टी की रीति बन गई है। गैंगरेप के एक मामले में पीड़ित बालिका के परिवार की फोटो जीतू पटवारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर न्यायालय की अवहेलना कर चुके हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को लेकर भी जीतू पटवारी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं।

Shri Ram Jnmbhumi Mandir: पाकिस्तानियों ने किया श्री रामलला का दर्शन, हुए भाव विभोर

चुनाव प्रचार पर रोक लगाने की मांग
अतः भारतीय जनता पार्टी निर्वाचन आयोग से मांग करती है कि जीतू पटवारी के चुनाव प्रचार पर निर्वाचन आयोग तत्काल रोक लगाए, ताकि पटवारी के अनर्गल बयानों पर रोक लग सके और समाज के विभिन्न वर्गों में वैमनस्यता उत्पन्न होने से भी रोका जा सके। शिकायत करने वाले प्रतिनिधिमंडल में महापौर मालती राय, प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह, चुनाव आयोग समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक एस.एस. उप्पल एवं प्रदेश मीडिया पेनालिस्ट एडव्होकेट गुंजन चौकसे शामिल रहीं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.