Lok Sabha Results: ‘…भविष्य में हम इस तस्वीर को बदलने की ताकत रखते हैं’- अजित पवार

अपने निष्कर्ष के मुताबिक एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार ने विश्वास जताया है कि एनसीपी और महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता चार महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए काम करेंगे।

322
अजीत पवार

Lok Sabha Results: हालांकि एनसीपी (NCP) और महागठबंधन को राज्य में अपेक्षित सफलता नहीं मिल सकी, लेकिन भविष्य में वे इस तस्वीर को बदलने की ताकत रखते हैं। कोई भी असफलता अंतिम नहीं होती। असफलता से विचलित हुए बिना, नए उत्साह के साथ, उम्मीद जताई कि सभी कार्यकर्ता एक बार फिर खुद को सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित करेंगे और परिणामों का विश्लेषण राकांपा और महायुति के नेताओं द्वारा किया जाएगा।

अपने निष्कर्ष के मुताबिक एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार (Ajitdada Pawar) ने विश्वास जताया है कि एनसीपी और महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता चार महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Results: स्मृति ईरानी, राजीव चंद्रशेखर समेत 13 केंद्रीय मंत्री हारे चुनाव

प्रधानमंत्री में बहुमत हासिल
लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं। अजितदादा पवार ने इस चुनाव में एनसीपी और महायुति को वोट देने वाले सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया है।अजितदादा पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुमत हासिल करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए के सभी विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी है।इस बीच अजितदादा पवार ने उन सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, मतदाताओं को धन्यवाद दिया है जिन्होंने पिछले कुछ महीनों से ‘एनडीए’ की जीत के लिए कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Results: इन लोकसभा उम्मीदवारों ने रिकॉर्ड मतों से दर्ज की जीत, भाजपा के शंकर लालवानी ने मारी बाजी

पार्टी के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि
राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद सुनील तटकरे एक बार फिर रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से निर्वाचित हुए हैं। अजितदादा पवार ने उन्हें बधाई दी है।इसके अलावा अरुणाचल विधानसभा में एनसीपी के तीन विधायक चुने गए हैं। यह पार्टी के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है। अजितदादा पवार ने भी पार्टी के इन विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी है। अजितदादा पवार ने यह विश्वास भी जताया कि देश में जल्द ही लगातार तीसरी बार बनने वाली ‘एनडीए’ सरकार लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने में सफल होगी और देश को महाशक्ति बनाएगी।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.