Lok Sabha Elections: “UPA सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ का हुआ था घोटाला”- अमित शाह

समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थीं जबकि योगी सरकार ने रामभक्तों पर पुष्पवर्षा कर उनका गौरव बढ़ाया। समाजवादी पार्टी हमेशा से गुण्डों को संरक्षण देती रही और योगी सरकार ने गुण्डों को लटका दिया।

358

Lok Sabha Elections: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद (Praveen Nishad) के पक्ष में 23 मई (गुरुवार) को ख़लीलाबाद जूनियर हाईस्कूल में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। गृह मंत्री ने इंडी गठबंधन (indi alliance) पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपीए सरकार (UPA government) के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला (Rs 12 lakh crore scam) हुआ था।

समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थीं जबकि योगी सरकार ने रामभक्तों पर पुष्पवर्षा कर उनका गौरव बढ़ाया। समाजवादी पार्टी हमेशा से गुण्डों को संरक्षण देती रही और योगी सरकार ने गुण्डों को लटका दिया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: घोर साम्प्रदायिक, घोर जातिवादी और घोर…! इंडी गठबंधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने साधा निशाना

मुफ्त राशन देकर गरीबों को राहत
अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान इंडी गठबंधन पर लगातार हमला किया। उन्होंने कि कहा कि राहुल गांधी ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। राहुल बाबा की दादी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देकर गरीबों को राहत दी है। यूपीए सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए। अमित शाह ने दावे के साथ कहा कि पांच चरणों के चुनाव में भाजपा 310 पार हो चुकी है। हम 400 की ओर बढ़ रहे हैं। कांग्रेस और सपा का सूपड़ा साफ हो चुका है। ये 40 पार भी नहीं जाने वाले।

यह भी पढ़ें- Swati Maliwal Case: ‘बिभव ने मुझे 7-8 बार थप्पड़ मारे, मुझे घसीटा, जबकि केजरीवाल घर पर ही थे’: स्वाति मालीवाल के सनसनीखेज दावे

उनका उद्देश्य अपने बेटे-बेटियों को राजनीति में सेट करना
नरेन्द्र मोदी 4 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। समाजवादियों का पूरा कुनबा चुनाव लड़ रहा है। उनका उद्देश्य अपने बेटे-बेटियों को राजनीति में सेट करना है। अमित शाह ने प्रवीण निषाद के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि संतकबीरनगर का बेटा देश के उच्च सदन में आपकी आवाज बनेगा तो आपको गर्व होगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.