Lok Sabha Elections: आरक्षण के नाम पर कांग्रेस…! अमित शाह ने साधा ‘हाथ’ पर निशाना

अमित शाह ने कहा कि एक समय पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया।

314

Lok Sabha Elections: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 29 मई को एक चुनावी जनसभा में विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़ों का आरक्षण काटकर मुस्लिमों को दिया। कांग्रेस झूठ के आधार पर राजनीति करती है। ये लोग आरक्षण के नाम पर जनता को गुमराह करते हैं। मोदी 10 साल से प्रधानमंत्री हैं। आरक्षण को हाथ नहीं लगाया। जब तक संसद में एक भी सांसद भाजपा का है, गरीब आदिवासी व पिछड़े समाज के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता।

पिछड़े समाज के लोगों के हक पर चलाई कैंची
अमित शाह ने देवरिया के चीनी मिल ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित जनसभा में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के फैसले का जिक्र कर कहा कि कांग्रेस ने तुष्टीकरण की राजनीति के लिए पिछड़ा समाज के आरक्षण पर कैंची चलाने का काम किया।

देश में खिलेगा कमल
भाजपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता राम विरोधियों को नकार कर हर सीट पर कमल खिलाने जा रही है। यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। आप तय करो कि राम मंदिर बनाने वाले मोदी जी के साथ रहेंगे या फिर राम मंदिर बनने से रोकने वाली सपा व कांग्रेस वालों के साथ। संत देवरहा बाबा को नमन करते हुए शाह ने कहा कि देवरहा बाबा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई रोक नहीं सकता। आज हम लोग देख रहे हैं कि राम मंदिर बन रहा है।

डरा रही है कांग्रेस
गृहमंत्री शाह ने कहा कि मोदी ने अनुच्छेद 370 को समाप्त किया है। कांग्रेस देश को डरा रही है कि पीओके की बात मत करो। पाकिस्तान के पास एटम बम है। हम भाजपा वाले एटम बम से नहीं डरते। पीओके भारत का था है और हम उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश से आतंकवाद को मुक्त किया है। कांग्रेस शासन में आतंकवादी घुस आते थे। पुलवामा में हमला हुआ तो भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया।

देश आगे बढ़ रहा हैः शाह
अमित शाह ने कहा कि एक समय पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया। स्वच्छता कर के मच्छर को समाप्त किया और उनका एक स्टाइल है, जिससे उन्होंने माफिया को भी समाप्त कर दिया। उत्तर प्रदेश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

Lok Sabha Elections: झूठ-भ्रम फैलाने वाले चार जून के बाद …! चिराग पासवान ने इंडी गठबंधन पर कसा तंज

मोदी ने को-ऑपरेटिव मंत्रालय चालू किया
भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह ने कहा कि देवरिया चीनी का कटोरा माना जाता था। सपा-बसपा के शासन में चीनी मिलें बंद हुईं। मोदी ने को-ऑपरेटिव मंत्रालय चालू किया है। इस पूरे क्षेत्र के हर जिले में एक-एक बड़ी को-ऑपरेटिव चीनी मिल मोदी चालू करने वाले हैं। सपा बसपा पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी 04 जून को हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे और छुट्टी मनाने विदेश चले जाएंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि देवरिया लोकसभा का हर बूथ भाजपामय होने जा रहा है। जनसभा के मंच पर प्रदेश के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर पाठक, विधायक शलभ मणि त्रिपाठी,अवनीश पटेल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.