Lok Sabha Elections: “बिहार की सभी 40 सीटें जीत रहे, चार चरणों में 270 का आंकड़ा पार हुआ”- अमित शाह का दावा

अमित शाह ने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि मुसलमानों को शत-प्रतिशत आरक्षण देना चाहिए। लालू बताएं कि वे किसका आरक्षण काट कर देंगे?

332

Lok Sabha Elections: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने 19 मई (रविवार) को बेतिया में भाजपा (BJP) उम्मीदवार डॉ. संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि बिहार में सभी 40 सीटें राजग गठबंधन को मिल रही हैं। अबतक हुए चार चरणों में कुल 270 का आंकड़ा पार कर चुके हैं।

अमित शाह ने कहा कि लालू यादव कहते हैं कि मुसलमानों को शत-प्रतिशत आरक्षण देना चाहिए। लालू बताएं कि वे किसका आरक्षण काट कर देंगे? दलितों का, आदिवासियों का या पिछड़े समाज का आरक्षण काट कर देंगे। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में झूठ का व्यापार करने वाले लोग हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: “मां-माटी और मानुष का भक्षण कर रही TMC”-पुरुलिया में बोले नरेन्द्र मोदी

कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न
ये झूठ बोलकर और जनता को गुमराह कर राजनीति में विजय प्राप्त करना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार के सीएम और केंद्र में मंत्री रहे। इस दौरान क्या उन्होंने कभी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के लिए प्रयास किया। कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम पीएम मोदी ने किया है। शाह ने कहा कि पीओके हमारा है या नहीं?

यह भी पढ़ें- PoK Protests: आखिर क्यों धधक रहा है पीओके? जानें क्या है प्रदर्शनकारियों की मांग

पाकिस्तान के पास है परमाणु बम
कांग्रेस पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर और लालू यादव के साथी फारुक अब्दुल्ला कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, पीओके की बात मत करो। हम भाजपा के कार्यकर्ता परमाणु बम से नहीं डरते। यह मोदी की गारंटी है कि पीओके भारत का है और रहेगा। इसे हम लेकर रहेंगे। गृहमंत्री की सभा के लिए वाटर प्रूफ जर्मन हैंगर लगाया गया था। इसमें 50 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था थी। जनसभा के बाद शाह दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.