Lok Sabha Elections: देश के व्यापारियों की इस घोषणा से भाजपा को राहत, विपक्ष आहत!

कैट के आयोजित इस व्यापारी सम्मेलन में देश के कोने-कोने से आए प्रमुख व्यापारियों का उत्साह देखने योग्य था। सम्मेलन में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

121

Lok Sabha Elections: कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा राजधानी नई दिल्ली में आयोजित एक राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन में देश के 28 राज्यों के 200 से अधिक प्रमुख व्यापारी नेताओं ने 12 अप्रैल को ऐलान किया कि वर्तमान लोकसभा चुनाव में देश के 9 करोड़ से अधिक व्यापारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा का खुल कर समर्थन करेंगे। कारोबारी नेताओं ने कहा कि वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा इस बार चार सौ पार हो और एक बार फिर से देश में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने।

प्रवीन खंडेलवाल ने की घोषणा
व्यापारियों को संबोधित करते हुए चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि देश के 9 करोड़ व्यापारी और उनसे जुड़े परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि इस बार रिकॉर्ड मत से देश के प्रत्येक सीट पर भाजपा को जीत दिलाने के लिए अपने-अपने स्तर पर जुट गए हैं। खंडेलवाल ने कहा कि व्यापारी मोदी की गारंटी को घर घर तक पहुंचाएंगे, क्योंकि व्यापारियों ने हमेशा से ही मोदी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यो का समर्थन किया है और आगे भी करता रहेगा।

28 राज्यों के व्यापारी थे मौजूद
भाजपा प्रत्याशी खंडेलवाल ने कहा कि मैंने खुद को देशभर के व्यापारियों के विकास और उनके हित में कार्य करने के लिए महादेव की सौगंध में बांध लिया है। लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद पटरी पर बैठ कर व्यापारियों के हितों के लिए लड़ता रहूंगा और कार्य करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि कैट के इस सम्मेलन में जम्मू-कश्मीर, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, पश्चिम बंगाल सहित अन्य सभी राज्यों से आए व्यापारी नेताओं, जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं, उन्होंने एक पुख्ता रणनीति के तहत जीत की राह सुनिश्चित करने का संकल्प लिया है। खंडेलवाल ने कहा कि देश के प्रमुख व्यापारियों के इस विशाल मार्च ने एक बात की पुष्टि कर दी है कि भारत का 9 करोड़ व्यापारी समुदाय मोदी परिवार का हिस्सा है और अब ये व्यापारी उनकी जीत का मार्ग सुनिश्चित करेंगे।

Mumbai: मीठी नदी मामले में बीएमसी और एमएमआरडीए की बढ़ेगी परेशानी, शिंदे सरकार ने दिया यह आदेश

व्यापारियों में दिखा गजब का उत्साह
कैट के आयोजित इस व्यापारी सम्मेलन में देश के कोने-कोने से आए प्रमुख व्यापारियों का उत्साह देखने योग्य था। सम्मेलन में लोकसभा चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और एक मजबूत रणनीति के तहत एक-एक वोट को अपना बनाने का प्रण लेकर व्यापारियों ने दिल्ली के लाल किला का रुख किया। व्यापारियों ने वहां बड़ी संख्या में एकत्रित होकर घंटा घर चांदनी चौक तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में मार्च निकाला। इसके अलावा व्यापारियों ने चांदनी चौक की प्रत्येक दुकानों और लोगों से सम्पर्क साधा और चांदनी चौक के विभिन्न व्यापारी संगठनों ने भी मोदी समर्थन मार्च का हिस्सा बन अपना पूर्ण समर्थन जाहिर किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.