Lok Sabha Elections 2024: इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में और आधे नेता…! जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन पर कसा तंज

जेपी नड्डा ने कहा कि समूचा उत्तर प्रदेश एक समय माफियाराज और भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ था, यहां का समाज असुरक्षित व भयभीत रहने को अभिशप्त था।

87
File Photo

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रियंका मॉडर्न पब्लिक स्कूल, धामपुर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में और आधे नेता बेल पर हैं। सत्ता में रहते हुए इन लोगों ने आकाश पाताल व धरती कहीं नहीं छोड़ा, सब जगह घोटाला ही घोटाला किया।

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में
बिजनौर में उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में हैं। लालू यादव ने चारा घोटाला किया। नौकरी के बदले जमीन घोटाला किया कि नहीं किया। केजरीवाल ने शराब घोटाला किया कि नहीं किया।राहुल गांधी बेल पर हैं कि नहीं। सोनिया गांधी और पी.चिदम्बरम बेल पर हैं कि नहीं। भाजपा अध्यक्ष ने फिर एक बार मोदी सरकार,अबकी बार 400 पार का नारा भी लगवाया।

Lok Sabha Elections 2024: तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर 9 अप्रैल को पहुंचेगे मोदी, जानिये पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश बना हुआ था माफियाओं का गढ़
जेपी नड्डा ने कहा कि समूचा उत्तर प्रदेश एक समय माफियाराज और भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ था, यहां का समाज असुरक्षित व भयभीत रहने को अभिशप्त था। भाजपा की सरकार ने प्रदेश में सुशासन की स्थापना कर जन-जन का उत्थान सुनिश्चित किया है। सर्वांगीण विकास के पथ पर अग्रसर देश और प्रतिष्ठा के नए सोपान गढ़ता उत्तर प्रदेश मोदी के साथ है और एनडीए को 400 सीटों से भव्य विजय का संकल्प ले चुका है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.