Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस को एक और झटका; नीरज बसोया, नसीब सिंह ने छोड़ी पार्टी

AAP के शीर्ष 3 नेता-अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया पहले से ही जेल में हैं।

409

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज बसोया (Neeraj Basoya) और नसीब सिंह (Naseeb Singh) ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को संबोधित एक पत्र में, नसीब सिंह ने कहा, “आज आपने देविंदर यादव को डीपीसीसी प्रमुख नियुक्त किया है।

उन्होंने एआईसीसी (पंजाब प्रभारी) के रूप में पंजाब में केवल अरविंद केरीवाल के झूठे एजेंडे पर हमला करने के आधार पर एक अभियान चलाया है और आज दिल्ली में उन्हें आम आदमी पार्टी और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा और समर्थन करने का दायित्व दिया जाएगा, पार्टी में हाल के घटनाक्रमों से बेहद दुखी और अपमानित होकर, मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं…”

यह भी पढ़ें- Kota Student Suicide: एक और NEET अभ्यर्थी ने की आत्महत्या, 24 घंटे में दूसरा माला

नीरज बसोया ने कहा, “आप के साथ हमारा जारी गठबंधन बेहद अपमानजनक है, क्योंकि AAP पिछले 7 वर्षों में कई घोटालों से जुड़ी रही है। AAP के शीर्ष 3 नेता-अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया पहले से ही जेल में हैं।” आप पर दिल्ली शराब घोटाला और दिल्ली जल बोर्ड घोटाला जैसे कई मुद्दों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.