Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता शेखर सुमन, पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा

424

Lok Sabha Elections 2024: लोकप्रिय अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) और पूर्व कांग्रेस (Congress) नेता राधिका खेड़ा (Radhika Kheda) 7 मई (मंगलवार) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

खेड़ा ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, ”रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर जिस तरह मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, अगर मुझे भाजपा सरकार का संरक्षण नहीं मिला होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती, मोदी सरकार, आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से मांगा आशीर्वाद

सुमन का बयान
इस बीच, सुमन ने कहा, “कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगी क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आई हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे आदेश दिया। यहाँ आने के लिए।”

यह भी पढ़ें- PM Modi: वोट डालने के बाद लोगों के बीच पहुंचे पीएम मोदी, बोले- मतदान करना कोई सामान्य दान नहीं; महात्म्य है इसका

कांग्रेस से इस्तीफा
कांग्रेस छोड़ने वाली राधिका खेड़ा ने हाल ही में आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ के पार्टी नेताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया, उन्होंने कहा कि उन्हें “राम भक्त” होने की सजा दी गई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के प्रवक्ता रहे खेड़ा ने अपने खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण का मतदान जारी, अब तक देश में 10.50 फीसदी वोटिंग

कांग्रेस पर लगाए यह आरोप
उन्होंने कहा, “राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया अध्यक्ष – सुशील आनंद शुक्खा ने मुझे शराब की पेशकश की और वह 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नशे की हालत में मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे। मैंने सचिन पायलट और जयराम को सूचित किया। रमेश लेकिन कुछ नहीं हुआ।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.