Lok Sabha Election 2024: RJD पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- ‘राजद मतलब रिश्वतखोर, जंगल राज… ‘

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है।

405

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने 02 मई (गुरुवार) को कांग्रेस और उसके सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) (राजद) पर हमला करते हुए कहा कि इसका मतलब “रिश्वतखोर, जंगल राज और दलदल” है।

परिवारों को लाभ पहुंचाना
उन्होंने बिहार के अररिया में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, “(राजद और कांग्रेस) परिवारों की पार्टियां हैं। वे (प्रधान मंत्री) नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) सरकार के विपरीत अपने परिवारों को लाभ पहुंचाना जारी रखेंगे, जिसका मुख्य उद्देश्य सुशासन के माध्यम से गरीबों को लाभ पहुंचाना है।” नड्डा ने कहा कि जब अमेरिका इसे लागू करने को लेकर असमंजस में था तो मोदी ने कोविड-19 लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया। “महामारी के दौरान, (राजद और कांग्रेस के नेता) टीकों पर सवाल उठा रहे थे। लेकिन उन्होंने चोरी-छिपे टीके ले लिए,”

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उतावला है पाकिस्तान, कांग्रेस पर PM Modi ने कसा तंज

लोगों के विकास
नड्डा ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर राम विरोधी और राष्ट्र विरोधी कहकर हमला बोला. “इन लोगों को अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनाने में समस्या थी। मोदी ने मंदिर बनवाया…” उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है। नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला गठबंधन धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहता है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.