Lok Sabha Elections: इंडी गठबंधन का फॉर्मूला वन ईयर वन पीएम; पीएम मोदी ने की विपक्ष की आलोचना

390

Lok Sabha Elections: आज लोकसभा चुनाव में एनडीए ने प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी का नाम आपके सामने रखा है, लेकिन भारत अघाड़ी का क्या, उन्होंने अभी तक प्रधानमंत्री पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है, तो आप वोट करने जा रहे हैं,किस आधार पर आप वोट करेंगे। ये तो अंधेरे में तीर चलाने जैसा है। इंडी गठबंधन का फॉर्मूला तैयार है, एक साल एक पीएम, मतलब हर साल नया प्रधानमंत्री। इस बात को गंभीरता से लें। इससे देश का नाम दुनिया में तो खराब होगा ही, साथ ही आपके सपने भी चकनाचूर हो जाएंगे, पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए यह आरोप लगाया।

Mumbai: पत्राचाल घोटाला मामले में ईडी ने की प्रवीण राऊत की 73 .62 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानिये अब तक कुल कितने की प्रोपर्टी हुई जब्त

पीएम की कुर्सी की होगी नीलामी
पीएम नरेंद्र मोदी एक चुनावी रैली में बोल रहे थे। इंडी एलायंस के एक साल एक पीएम के फॉर्मूले से क्या होगा, प्रधानमंत्री की कुर्सी नीलाम होगी, सबसे ज्यादा बोली लगाने वाला एक साल के लिए पद पर रहेगा, लेकिन इंडी एलायंस के बाकी लोग उस कुर्सी के चारों पायों से चिपके रहेंगे। सबको एक साल पूरा होने का इंतजार रहेगा और हम बैठे देखते रहेंगे। ये बेहद डरावनी तस्वीर है। इससे दुनिया में शीर्ष पर पहुंचने वाले देश का नाम एक पल में रसातल में चला जायेगा। ऐसा गठबंधन देश नहीं चला सकता। क्या आप देश को ऐसे गठबंधन को सौंपने जा रहे हैं? दूसरी ओर, एनडीए के पास मोदी नाम का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप जानते हैं कि आप किस को वोट दे रहे हैं, लेकिन इंडी आघाड़ी को वोट देना अंधेरे में तीर चलाने जैसा है, जिससे देश को भारी नुकसान होगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.