Lok Sabha Elections: क्या सहारा फायनैंस में आपका भी लगा है पैसा? तो यह खबर आपके लिए है

अमित शाह ने कहा ने कहा कि राहुल बाबा को इस देश का मौसम रास नहीं आता है, इसलिए वह हर महीने में छुट्टी पर बैंकॉक चले जाते हैं,

334

Lok Sabha Elections: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस के तुष्टीकरण की आलोचना करते हुए पूरे देश में पुनः कमल खिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं और 7वें चरण तक 400 सीटें पार करेंगे। 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू तो 4 सीटें भी पार नहीं कर पाएंगे।

सपा ने सहारा की लूट को दिया बढ़ावा
अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव सहारा रिफंड पोर्टल की बात कर रहे हैं, लेकिन 85 हजार करोड़ रुपये का सहारा घोटाला स्वयं अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में हुआ था। अखिलेश यादव की पार्टी सहारा के फंड से चलती थी और उन्होंने ही सहारा की लूट को बढ़ावा दिया,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरुआत कर दी है। सहकारिता घोटाले का मामला सर्वोच्च न्यायालय में है, मगर भाजपा सरकार ने 3.5 करोड़ पीड़ितों को 85 हजार करोड़ रुपए वापस देने का संकल्प लिया है।

 समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते अखिलेश और राहुल
गृहमंत्री ने कहा कि एक ओर अति पिछड़े घर में जन्मे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने पूरे देश को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है और दूसरी ओर चांदी की चम्मच के साथ जन्मे शहजादे राहुल बाबा और अखिलेश हैं, जिनको पूर्वांचल की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। अखिलेश और राहुल बाबा कभी पूर्वांचल की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते। एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, जिन पर 23 साल तक राजनीति में रहने के बाद भी 25 पैसे का आरोप नहीं है, वहीं दूसरी ओर 10 वर्षों में 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले करने वाले शहजादे हैं।

इंडी परिवारवादियों का गठबंधन
उन्होंने कहा कि एक ओर परिवारवादियों का गठबंधन है, जिनका उद्देश्य अपने बेटे-बेटियों को सत्ता तक पहुंचाना है और अपने बच्चों के लिए सत्ता की राजनीति करने वाले लोग कभी जनता का भला नहीं कर सकते। जनता का भला सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं क्योंकि 140 करोड़ की जनता ही उनका परिवार है।

राहुल हर महीने बैंकॉक जाते हैंः शाह
शाह ने कहा कि राहुल बाबा को इस देश का मौसम रास नहीं आता है, इसलिए वह हर महीने में छुट्टी पर बैंकॉक चले जाते हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं जो 23 वर्ष से एक भी छुट्टी लिए बिना, दीपावली के दिन भी देश के जवानों के साथ मिठाई खाकर त्यौहार मनाते हैं। इन दोनों के बीच पूर्वांचल की जनता को चुनाव करना है- एक ओर चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी हैं, दूसरी ओर चाय वाले के परिवार में पैदा होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं।

Bomb Threat in Mumbai: ताज होटल और हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

इंडी गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं
गृहमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का चेहरा नहीं है और शरद पवार, ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव, उद्धव ठाकरे एवं राहुल गांधी में से कोई भी नेता प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है। इंडी गठबंधन के नेता हर वर्ष अलग प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। विश्व का नेतृत्व कर रहे भारत का प्रधानमंत्री इस तरह से नहीं बन सकता। नरेन्द्र मोदी ने कोरोना काल में पूरे देश का ध्यान रखा, आतंकवाद एवं नक्सलवाद को समाप्त किया, गरीबों को घर, शौचालय, नल से जल, स्वास्थ्य बीमा एवं और नि:शुल्क अनाज दिया है, इसीलिए पूरा देश आज फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगा रहा है।

मोदी राज की गिनाईं उपलब्धियां
उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन धारा 370 एवं तीन तलाक बहाल करना, पीएफआई से प्रतिबंध हटाना और राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाना चाहता है। सपा और कांग्रेस ने 70 वर्षों तक राम मंदिर के मुद्दे को लटकाए रखा, लेकिन नरेन्द्र मोदी ने अपने दूसरे ही कार्यकाल में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करके उन्हें भव्य राम मंदिर में विराजमान कर दिया। राम मंदिर के अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने औरंगजेब द्वारा खंडित काशी विश्वनाथ मंदिर का भी पुनरुद्धार किया है और सोमनाथ मंदिर के भी स्वर्ण जड़ित होने का कार्य शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता की आस्था, धर्म और संस्कृति का पुनर्जागरण किया है।

पीएम की कर्मभूमि और रक्षा मंत्री की जन्मभूमि
शाह ने कहा कि चंदौली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कर्मभूमि है और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जन्मभूमि है। चंदौली से भाजपा प्रत्याशी डा.महेन्द्र नाथ पाण्डेय को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाकर देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनाना है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.