Lok Sabha Elections: “कांग्रेस का पहचान है गाना महंगाई डायन खाई जात है”- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'नारी शक्ति संवाद' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उनसे मतदान के दिन बड़ी संख्या में बाहर आने और रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह किया।

335

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 21 मई (मंगलवार) को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में ‘नारी शक्ति संवाद’ (Nari Shakti Samvad) कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिरी चरण में मतदान होगा। इंडी ब्लॉक की आलोचना करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष की विचारधारा महिलाओं और उनके आरक्षण के ख़िलाफ़।

25000 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया, जिसमें पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में कहा, “इस कार्यक्रम में इतनी ‘मातृ शक्ति’ की उपस्थिति मुझे अभिभूत कर रही है। आप सभी ने यहां आने के लिए समय निकाला, मैं आपका आभारी हूं।”

यह भी पढ़ें- Swati Maliwal Case: मालीवाल के कथित मारपीट मामले में LG ने तोड़ी चुप्पी, केजरीवाल के लिए कही यह बात

इंडी गठबंधन की मानसिकता महिला विरोधी
विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस और एसपी सरकारों ने महिलाओं के साथ क्या किया… उन्होंने केवल उनकी उपेक्षा की। इंडी गठबंधन की मानसिकता महिला विरोधी है। इंडी गठबंधन महिला आरक्षण का विरोध करता है।” पीएम मोदी ने महिला सुरक्षा पर उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की, जबकि सपा नेता मुलायम सिंह यादव की ‘लड़के तो लड़के ही रहेंगे’ वाली टिप्पणी पर कटाक्ष किया।

यह भी पढ़ें- Pune Accident: पुलिस हिरासत में भेजे गए तीनों आरोपित, कोजी बार और ब्लैक पब सील

महिलाओं की उपेक्षा
वाराणसी में महिला सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस, समाजवादी पार्टी के शासनकाल में महिलाओं की उपेक्षा की गई।” पीएम मोदी ने कहा, ”मैं चुनाव प्रचार में कितना भी व्यस्त रहूं, वाराणसी को लेकर मैं हमेशा निश्चिंत रहता हूं, मुझे बिल्कुल भी चिंता नहीं होती क्योंकि आप हर चीज का ख्याल रखते हैं. इसलिए मैं सबसे पहले कहूंगा कि इस गर्मी में अपना ख्याल रखें.” स्वास्थ्य। आपको लोगों के घरों, गांवों और बूथों पर जाना है और इसलिए मेरी सलाह है कि आप खूब पानी पिएं, और अपने साथ पानी भी लेकर जाएं।”

यह भी पढ़ें- Pune Accident: उपमुख्यमंत्री फड़नवीस ने किशोर न्याय बोर्ड पर उठाए सवाल, बोले- “…ऐसा आदेश कैसे दे सकता है?”

पीएम मोदी ने महिला मतदाताओं से रिकॉर्ड वोटिंग की अपील की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘नारी शक्ति संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उनसे मतदान के दिन बड़ी संख्या में बाहर आने और रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने उनसे कहा, “हमें हर बूथ जीतना है और हर जगह कमल खिलाना है।”

यह वीडियो भी देखें-

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.