राज न आया तो क्या ‘राजश्री’ से तो बन गई बात… लालू के लाल के पीले होंगे हाथ

लालू प्रसाद यादव के दूसरे पुत्र तेजस्वी भी विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के लिए आनंद का क्षण है, पार्टी के सर्वेसर्वा और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के भी भाग्य राज तो नहीं आया लेकिन अब राजश्री जरूर जीवन में आ रही है। यह बात पक्की हो गई है और दिल्ली में गुरुवार को तेजस्वी के दिल की बात पर परिवार की मुहर लग जाएगी।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तेजस्वी का विवाह तय हो गया है। उनकी सगाई 9 दिसम्बर को होने की जानकारी प्राप्त हुई है। सगाई कार्यक्रम दिल्ली में होगी और कार्यक्रम में केवल परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की शादी हरियाणा की बेटी राजश्री से हो रही है, जो तेजस्वी की अपनी पंसद है जिसे तेजस्वी के माता-पिता ने सहमती दे दी है। यह भी जानकारी मिल रही है कि कुछ साल पहले राजश्री ने ईसाई धर्म स्वीकार कर लिया था।

ये भी पढ़ें – अनुच्छेद 370 हटने के बाद कितने हिंदुओं का हुआ पलायन? केंद्र सरकार ने दिया ये उत्तर 

इसलिए दिल्ली में दिल्लगी का बंधन
लालू प्रसाद सहित उनका पूरा परिवार यह चाहता है कि लालू यादव अस्वस्थ चल रहे हैं और वे चाहते हैं कि सभी बच्चों का विवाह जल्द से जल्द हो जाए। चूंकि लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य उनके स्वास्थ्य चेकअप को लेकर दिल्ली में हैं, इसलिए तेजस्वी के सगाई कार्यक्रम को भी वहीं रखा गया है। लालू यादव और उनका पूरा परिवार खरमास शुरू होने से पहले सगाई करना चाहता था। खरमास 15 दिसंबर से शुरू होगा और 14 जनवरी तक चलेगा। इस बीच कल का समय तेजस्वी की सगाई के लिए तय किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here