Punjab: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले दिखा खालिस्तान प्रेम, आतंकी पन्नू ने मान सरकार को लेकर किया सनसनीखेज दावा

प्रधानमंत्री मोदी  को पटियाला में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। उससे पहले यहा एक बार फिर खालिस्तान प्रेम देखने को मिला है।

320
खालिस्तान गुरपतवंत सिंह पन्नू

Punjab: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पटियाला दौरे से एक दिन पहले रैली स्थल से थोड़ी दूरी पर एक इमारत पर खालिस्तानी झंडा लगा मिला है, जिस पर खालिस्तानी नारा भी लिखा हुआ था। पुलिस ने अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अलबत्ता रैली स्थल की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। खालिस्तानी कट्टरपंथी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने खालिस्तानी झंडा लगाने की जिम्मेदारी ली है।

23 मई को पीएम का दौरा
प्रधानमंत्री मोदी  को पटियाला में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। यह झंडा मिनी सचिवालय रोड पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगाया गया था। यह बिल्डिंग पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रहे भरत इंदर सिंह चहल की है। पुराने बस स्टैंड के पुल पर खालिस्तान का नारा लिखा गया था। राहगीरों ने इसे देखकर पुलिस को सूचित किया।

Swati Maliwal misbehavior case: शशि थरुर के बयान पर हरदीप सिंह पुरी का प्रहार, आधी आबादी की सुरक्षा को लेकर कही थी ये बात

आतंकी पन्नू का वीडियो वायरल
इसके बाद आतंकी पन्नू का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आतंकी पन्नू ने कहा है कि पंजाब आने पर मोदी को स्थानीय खालिस्तानी समर्थक टारगेट करेंगे। मोदी हजारों सिख किसानों और निज्जर की हत्या के जिम्मेदार हैं। पन्नू ने वीडियो में कहा कि खालिस्तानी समर्थकों को पंजाब में मोदी के दौरे और रूट प्लान की पूरी जानकारी पंजाब की भगवंत मान सरकार से मिली है।

जांच में जुटी पुलिस
पटियाला रेंज के डीआईजी हरचरण सिंह भुल्लर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। झंडे को कब्जे में लेने के साथ ही रैली स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.