एमपीः कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है! जानिये, सीएम शिवराज ने क्यों कही ऐसी बात

एमपी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों के तीखे बोल देखने-सुनने को मिल रहे हैं।

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कुछ दिन पहले ही चौहान सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद 28 मई को एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार के साथ ही चौहान सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने इस पर रोक लगा दी है, ताकि भारत के लोग वहां नहीं जा सकें।

कमलनाथ ने खो दिया है मानसिक संतुलनः चौहान
उनके इस बयान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उन पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि सत्ता जाने के बाद लगता है, कमलनाथ ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। कांग्रेस के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष कह रहे हैं कि भारत बदनाम है! क्या सोनिया गांधी कमलनाथ के इस बयान से सहमत हैं? क्या कांग्रेस को लज्जा और शर्म नहीं आती? या तो कमलनाथ गलत हैं, इसके लिए उन्हें पार्टी से बाहर करें, या फिर यह कह दें कि हम उनके बयान से सहमत हैं।

कर दी बेशर्मी की हदः चौहान
सीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने हमला और तेज करते हुए कहा,’ये वही हैं, जो कहते हैं प्रदेश में आग लगा दो। हम जनता के साथ मिलकर दिन और रात कोरोना संक्रमण रोकने में लगे हैं, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बेशर्मी कर रहे हैं। कमलनाथ ने मानसिक संतुलन खो दिया है और यदि संतुलन नहीं खोया तो उनका दृष्टिकोण अत्यंत विकृत है। ऐसे विचार रखने वाले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भारत के नागरिक कहलाने के हकदार ही नहीं हैं।’

ये भी पढ़ें – अब भगोड़े मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर न्यायालय ने दी दखल!

कमलनाथ ने कही थी ये बात
बता दें कि मध्य प्रदेश के सतना में प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कोरोना से मौत के आंकड़ों पर वे लगातार केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। अब उन्होंने कहा कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने इस पर रोक लगा दी है, ताकि भारत के लोग वहां नहीं जा सकें। उन्होंने प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साधते हुए कई सवाल दागे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कोरोना के आंकड़ों को छुपाने का भी आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here