Good Governance Day: विश्व में आर्थिक महाशक्ति के रूप में आगे बढ़ रहा भारत, भाजपा सांसद ने बताए कारण

भारत विश्व की उभरती आर्थिक ताकत के रूप में बढ़ रहा है। यह देश के नए नजरिये, उदारवादी अर्थनीति, उद्यमशीलता के अलावा लोगों के समन्वित प्रयास व उत्साह का नतीजा है।

187

Good Governance Day: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद हरीश द्विवेदी(Senior leader and MP of Bharatiya Janata Party Harish Dwivedi) ने कहा कि हमारा देश प्रगति के पथ पर अग्रसर country is moving on the path of progress है। भारत विश्व की उभरती आर्थिक ताकत(India is the emerging economic power of the world) के रूप में बढ़ रहा है। यह देश के नए नजरिये, उदारवादी अर्थनीति, उद्यमशीलता के अलावा लोगों के समन्वित प्रयास व उत्साह का नतीजा है।

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के जन्मदिन पर कार्यक्रम को कर रहे थे संबोधित
सुशासन दिवस के रूप में मनायी गयी अटल जी की जयंती(Atal ji’s birth anniversary) के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हरीश द्वीवेदी ने कहा कि भारत में विदेशी पूंजी निवेश(foreign capital investment) बढ़ रहा है। देश इंफ्रास्ट्रक्चर और सेवा-सुविधाओं(Infrastructure and Services) के मामले में आगे बढ़ रहा है। यह इसलिए हो रहा है क्योंकि श्रेष्ठ नेतृत्व है। अटल जी ने जो सुशासन और उन्नत देश की नींव रखी थी, उसको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आगे लेकर जा रहे हैं। हम सभी आज सुशासन की शपथ लेते हैं और देश के विकास में हर संभव सहयोग करेंगे।

Mumbai: चूनाभट्टी इलाके में हत्या मामले में चार गिरफ्तार, आरोपियों में ये शामिल

नागरिकों से की अपील
मुख्य वक्ता विनोद पाण्डेय ने कहा कि समाज, समुदाय या देश के नागरिक होने के नाते कुछ दायित्वों का पालन व्यक्तिगत रूप से करना चाहिए। यह भारत के नागरिकों के लिए आवश्यक है कि वे वास्तविक अर्थों में आत्मनिर्भर बनें। देश के विकास के लिए बहुत आवश्यक है।

ये रहे उपस्थित
इस मौके पर पूर्व प्रधानाचार्य मार्कण्डेय सिंह, जिला अध्यक्ष विवेकानंद मिश्र, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, प्रेम सागर तिवारी, सुशील सिंह, यशकांत सिंह, राजेन्द्र नाथ तिवारी, दयाशंकर मिश्र, संजय चौधरी, गोपेश्वर त्रिपाठी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.